जमुई के श्रीकृष्ण सिंह मेमोरियल स्टेडियम में टर्फ विकेट का होगा निर्माण : डीएम

जमुई: श्री कृष्ण सिंह मेमोरियल स्टेडियम मैदान में 4.50 लाख की लागत से टर्फ विकेट का निर्माण होगा। यह कार्य विशेष केंद्रीय सहायता राशि से किया जाएगा और इसके लिए प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान कर दी गई है। उक्त बातें जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने बुधवार को जिला क्रिकेट लीग के फाइनल मुकाबले में एक टीम का

जमुई: श्री कृष्ण सिंह मेमोरियल स्टेडियम मैदान में 4.50 लाख की लागत से टर्फ विकेट का निर्माण होगा। यह कार्य विशेष केंद्रीय सहायता राशि से किया जाएगा और इसके लिए  प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान कर दी गई है। उक्त बातें जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने बुधवार को जिला क्रिकेट लीग के फाइनल मुकाबले में एक टीम का हिस्सा बनने के दौरान कहीं। बता दें कि जिलाधिकारी ने फाइनल मुकाबले में भारत क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी भी किया था।

हालांकि मुकाबले में उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। इधर पारितोषिक वितरण समारोह के दौरान पुलिस अधीक्षक डॉ. इनामुल हक मेंगनू ने मैदान समतलीकरण व सौंदर्यीकरण को लेकर विशेष मदद का भरोसा जिला क्रिकेट एसोसिएशन को दिलाया। इस दौरान उन्होंने खेल को हर दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि अब तो इसमें कैरियर, शोहरत और इज्जत के साथ दौलत भी मिलती है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel