कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं मुख्यमंत्री: नीतीश कुमार

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यवासियों को आश्वस्त किया है कि कोरोना वायरस से घबराने की जरूरत नहीं है। सरकार वायरस को लेकर पूरी तरह सतर्क है। विधानमंडल की कार्यवाही के बाद मुख्य सचिव दीपक कुमार के साथ उच्चस्तरीय समीक्षा की। इसके बाद मुख्यमंत्री ने लोगों से कोरोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा जारी किये

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यवासियों को आश्वस्त किया है कि कोरोना वायरस से घबराने की जरूरत नहीं है। सरकार वायरस को लेकर पूरी तरह सतर्क है। विधानमंडल की कार्यवाही के बाद मुख्य सचिव दीपक कुमार के साथ उच्चस्तरीय समीक्षा की। इसके बाद मुख्यमंत्री ने लोगों से कोरोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा जारी किये एडवाइजरी का पालन करने का अनुरोध किया है।नीतीश कुमार ने स्वास्थ्य विभाग को सभी जरूरी उपाय करने के निर्देश दिये हैं।स्वास्थ्य विभाग को अलर्ट पर रखा गया है।

इधर, इरान के निकट समुद्र में फसे सीवान जिले के 10 लोगों ने राज्य सरकार से मदद की गुहार लगायी है। मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को निर्देश दिया कि सभी अस्पतालों में समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाये। नेपाल से लगी सीमावर्ती जिलों पर खास निगरानी रखने का निर्देश दिया है । नेपाल से सटी सीमा पर इंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया है।उन्होंने पटना एवं गया हवाई अड्डे पर लोगों को जागरूक करने संबंधी समुचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने सभी लोगों से अपील की कि भीड़ वाले जगहों में वे सतर्कता बरतें और स्वच्छता का खास ख्याल रखें। मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव से जिलाधिकारियों को कोरोना वायरस के संदर्भ में सभी ग्राम पंचायतों में ग्राम सभा की बैठक करने को तत्काल निर्देश दिया।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel