सड़क दुर्घटना में दैनिक अखबार के पत्रकार घायल, पटना रेफर

जमुई: शहर के महिसौड़ी रोड स्थित शिव मंदिर के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दैनिक अखबार के एक प्रखंड रिपोर्टर बुरी तरह घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल पत्रकार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना

जमुई: शहर के महिसौड़ी रोड स्थित शिव मंदिर के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दैनिक अखबार के एक प्रखंड रिपोर्टर बुरी तरह घायल हो गए।  स्थानीय लोगों की मदद से घायल पत्रकार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया। घायल पत्रकार की पहचान प्रभात अखबार के बरहट प्रख्ंड रिपोर्टर मृत्यंजय कुमार सिंह के रूप में हुई है। बताया जाता है वह कुछ काम से जमुई आये हुए थे। काम खत्म कर अपने बाइक से घर लौट रहे थे जैसे ही उसकी बाइक महिसौड़ी रोड़ स्थित शिव मंदिर के समीप पहुंची थी कि विपरीत दिशा से आ रही एक वाहन ने उनकी बाइक को ठोकर मार दिया। जिससे वह बाइक समेत सड़क पर गिर पड़े। इस दुर्घटना में उनका सिर फट गया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। फिलहाल हालत गंभीर बनी हुई है।

सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाकर महिला ने कराया मुकदमा दर्ज,प्रेमी के साथ पकड़ाई थी महिला
जमुई: देर रात सिकंदरा इलाके की एक महिला ने जमुई महिला थाना में तीन नामजद सहित आधा दर्जन से अधिक अज्ञात युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। महिला के बयान पर हरकत में आई पुलिस ने देर रात्रि तकरीबन 11 बजे महिला को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पीड़िता  ने थाना में दिए आवेदन में बताया कि वह किसी काम को लेकर जमुई आई हुई थी। और सिकंदरा जाने के लिए एक ऑटो पर बैठी थी। लेकिन ऑटो चालक उसे सिकंदरा ले जाने के बजाय खैरा होकर सिकंदरा जाने की बात कही।

और  तिलकपुर गांव के समीप पहुंचते ही तीन बाइक पर सवार सुनील यादव, सुधीर यादव और मंटू यादव सहित अज्ञात लोगों द्वारा उसे पकड़कर गांव की जंगल की ओर ले गए और हाथ पैर बांधकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, साथ ही उन्होंने कहा कि उक्त लोगों ने एक मोबाइल फोन, गले से सोने का चैन, अंगूठी और 20 हज़ार रुपया नगद छीन लिया।पीड़िता ने बताई की घटना के पूर्व जब ऑटो खैरा की ओर जा रही थी तो महिला ने फोन कर अपने सहयोगी एक युवक को बुलाया था। घटना के तुरंत बाद उक्त युवक भी वहां पहुंच गया।लेकिन जब तक ग्रामीण युवकों की भीड़ लग गई। और उल्टा सभी लोग सहयोगी युवक के साथ ही मारपीट करने लगे। उन्होंने बताया कि युवकों द्वारा वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया गया।

प्रेमी के साथ ग्रामीणों द्वारा मारपीट का वीडियो हुआ वायरल
खैरा थाना क्षेत्र के तिलकपुर गांव के ग्रामीणों की माने तो गुरुवार को करीब 2:30 बजे एक युवक बाइक पर महिला को लेकर आया। और वह गांव के जंगल की ओर जाने लगा तभी ग्रामीणों द्वारा युवक को पकड़कर महिला के साथ संबंध के बारे में पूछा गया और तो युवक ने संबंध के बारे में कुछ नहीं बताया। इस को लेकर ग्रामीणों और प्रेमी युवक के बीच नोकझोंक शुरू हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि जंगली क्षेत्र में सुनसान जगह पर बाइक के साथ दोनों खड़े थे। जिसे पूछ- ताछ के बाद ग्रामीणों द्वारा पकड़ कर छोड़ दिया गया। 

कहते हैं थानाध्यक्ष
महिला थानाध्यक्ष ज्ञान भारती ने बताया कि महिला द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है। घटना ढाई बजे दिन की बताई जा रही है। और महिला 9 बजे रात में थाना पहुंची है। महिला के बयान पर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस दुष्कर्म के हर बिंदुओं पर बारीकी से अनुसंधान कर रही है। मेडिकल जांच रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel