एसडीओ कुमार गौरव ने जिले के बस मालिकों के साथ बैठक कर दिए कई निर्देश

सीतामढ़ी: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने को लेकर डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा के निर्देश पर एसडीओ कुमार गौरव ने अनुमंडल कार्यालय में जिले के यात्री बसों के मालिकों के साथ बैठक कर बसों की नियमित सफाई करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन बस मालिक अपने सभी यात्री बसों को नियमित सफाई

 सीतामढ़ी: कोरोना वायरस के संक्रमण को  रोकने को लेकर डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा के निर्देश पर एसडीओ कुमार गौरव ने अनुमंडल कार्यालय में जिले के यात्री बसों के मालिकों के साथ बैठक कर बसों की नियमित सफाई करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन बस मालिक अपने सभी यात्री बसों को नियमित सफाई के साथ-साथ उन्हें सेनेटाइज भी करेगे।बस के सभी स्टाफ प्रतिदिन धुले कपड़े पहनेंगे।

यात्रियों को जागरूक एवम सतर्क रहने का भी संदेश देगे।गौरतलब हो कि कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन द्वारा लगातार कई एतिहातन कदम उठाए जा रहे है। डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कहा है कि अगर हमारी तैयारी पूरी है तो कोई भी महामारी हमपर भारी नही हो सकती है।

उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंस कायम कर एवम भीड़-भाड़ से दूरी बनाकर तथा थोड़ी सी सतर्कता एवम जागरूकता से हम कोरोना वायरस के खतरे को काफी हद तक कम कर सकते है। उन्होंने कहा कि किसी को भी भयभीत होने की जरूरत नही है,  अगर किसी को भी कोई समस्या हो या सूचना या शिकायत देनी हो तो जिला नियंत्रणकक्ष के दूरभाष नंबर 06226-250316 पर सम्पर्क कर सकते है। 

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel