ऊर्जा चोरी को ले विद्युत विभाग ने की छापेमारी…

झारखंड संवादाता निहाल कुमार सा हिरणपुर (पाकुड़): ऊर्जा चोरी को लेकर विद्युत विभाग के निर्देश पर शनिवार को कनीय अभियंता विन्जु विष्णु पूर्ति के नेतृत्व में गोपालपुर में औचक छापेमारी की । छापेमारी क्रम में टेक्निकल सहायक दिवाकर मिश्रा , थाना के एएसआई अमरनाथ राम शामिल थे। टीम के सदस्यों ने गोपालपुर में छापेमारी के दौरान

झारखंड संवादाता निहाल कुमार सा

हिरणपुर (पाकुड़): 
ऊर्जा चोरी को लेकर विद्युत विभाग के निर्देश पर शनिवार को कनीय अभियंता विन्जु विष्णु पूर्ति के नेतृत्व में गोपालपुर में औचक छापेमारी की । छापेमारी क्रम में टेक्निकल सहायक दिवाकर मिश्रा , थाना के एएसआई अमरनाथ राम शामिल थे। टीम के सदस्यों ने गोपालपुर में छापेमारी के दौरान दो घरों में हुक लगाकर ऊर्जा चोरी करते हुए पाया। वही अन्य एक घर मे भी बिना विद्युत कनेक्शन के बिजली जलाते पाया गया।

कनीय अभियंता ने बताया कि हुक लगाकर ऊर्जा चोरी करते हुए पाये गए दोनों घरों के ऊपर पूर्व से ही काफी बिजली बकाया है। इसको लेकर बीते 31 जुलाई 2019 को जाँच क्रम में सम्बन्धित घरों की विद्युत विच्छेद कर दी गई थी। इसके बावजूद हुक लगाकर ऊर्जा की चोरी करते हुए पकड़ा गया। दोनों गृहस्वामी के ऊपर थाना में विद्युत चोरी की मामला दर्ज की जाएगी। यह छापेमारी नियमित रूप से सभी गाँवो में चलाई जाएगी। इसमे किसी को बख्शा नही जाएगा। बहरहाल इस छापेमारी से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel