सीएए के समर्थन में लखनऊ में आयोजित रैली को लेकर हुई बैठक

21 जनवरी को लखनऊ में आयोजित भव्य समर्थन रैली की तैयारियों को लेकर इटियाथोक ब्लॉक सभागार में बैठक हुई संपन्न संवाददाता – सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा-भारतीय जनता पार्टी द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के समर्थन में आगामी 21 जनवरी को लखनऊ में गृह मंत्री अमित शाह के अध्यक्षता में प्रस्तावित समर्थन रैली को भव्यतम रूप

21 जनवरी को लखनऊ में आयोजित भव्य समर्थन रैली की तैयारियों को लेकर इटियाथोक ब्लॉक सभागार में बैठक हुई संपन्न

संवाददाता – सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा-
भारतीय जनता पार्टी द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के समर्थन में आगामी 21 जनवरी को लखनऊ में गृह मंत्री अमित शाह के अध्यक्षता में प्रस्तावित समर्थन रैली को भव्यतम रूप प्रदान करने हेतु मुजेहना विधानसभा के अंतर्गत आने वाले सभी मंडलों के मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की एक बैठक इटियाथोक ब्लॉक सभागार में शनिवार अपराह्न 12:00 बजे आहूत की गई।

सीएए के समर्थन में लखनऊ में आयोजित रैली को लेकर हुई बैठक

आयोजित बैठक के मुख्य अतिथि मेहनौन विधायक विनय कुमार द्विवेदी एवं विशिष्ट अतिथि जिला महामंत्री आशीष कुमार त्रिपाठी रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि के कर कमलों द्वारा संयुक्त रूप से पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन कर किया गया।कार्यक्रम का संचालन किसान मोर्चा के जिला महामंत्री पवन सिंह ने किया।

सर्वप्रथम मंचासीन सभी अतिथियों का पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से स्वागत अभिनंदन एवं वंदन किया गया।तत्पश्चात कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विशिष्ट अतिथि ने मंडल वाइज सभी नवनिर्वाचित कार्यकर्ताओं का परिचय एक दूसरे कार्यकर्ताओं से कराया। उन्होंने बताया कि यह बैठक आप सभी कार्यकर्ताओं की इसलिए बुलाई गई है कि आगामी 21 जनवरी को नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के समर्थन में गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में लखनऊ में भव्य समर्थन रैली आयोजित होनी है।

रैली को भव्यतम रूप देने के लिए सभी मंडल पदाधिकारियो को यह सुनिश्चित कराना है कि बूथ स्तर से ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता रैली में शामिल हो और अमित शाह जी के विचारों को सुनें एवं सीएए के समर्थन में आयोजित रैली को सफल बनाएं। सभी कार्यकर्ताओं को विशिष्ट अतिथि महोदय द्वारा जिम्मेदारियां सौंपी गई और सभी को पूर्ण निष्ठा एवं लगन के साथ कार्यकर्ताओं सहित वरिष्ठ जनों को लेकर रैली में पहुंचने के लिए कहा गया।

इस अवसर पर मेहनौन विधानसभा के पांचों मंडलों के मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।कार्यक्रम का आयोजन इटियाथोक मंडल के महामंत्री कपिलेश्वर शुक्ला के नेतृत्व में संपन्न हुआ।आयोजन को सफल बनाने हेतु जिला स्तर के सभी नामित पदाधिकारी भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel