जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने एक्सप्रेस वे में बनाये गए हैलीपैड स्थल पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने एक्सप्रेस वे में बनाये गए हैलीपैड स्थल पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

हैलीपैड स्थल पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया , जरूरी दिशा निर्देश दिए


हमीरपुर   अपर मुख्य सचिव गृह एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी यूपीडा अवनीश कुमार अवस्थी के आज जनपद में प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम एवं बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के  निरीक्षण कार्यक्रम के दृष्टिगत आज जिलाधिकारी डॉ चंद्र भूषण व पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित ने एक्सप्रेस वे में बनाये गए हैलीपैड स्थल पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा संबंधित को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

ज्ञात हो कि कल अपर मुख्य सचिव गृह एवं यूपीडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी द्वारा जनपद हमीरपुर में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के पैकेज नंबर 3 में  बिरमा नदी के समीप हेलिकॉप्टर से आकर बुंदेलखंड के कार्यों का निरीक्षण करेंगे।इस मौके पर जिलाधिकारी डॉ चंद्र भूषण ने यूपीडा के अधिकारियों एवं इंजीनियरों को निर्देश दिए कि यूपीडा के सभी कार्यो को समयबद्ध ढंग से पूर्ण किया जाए । कहीं पर भी कोई समस्या उत्पन्न होने पर तत्काल बताया जाए ।

किसी भी दशा में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के कार्य रुकने नहीं चाहिए।  इस मौके पर संबंधित तहसील के एसडीएम, सीओ ,यूपीडा के अधिकारी व अभियंता मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel