भदोही:संसारापुर में सपा का किसान घेरा आन्दोलन कार्यक्रम सम्पन्न ।

भदोही:संसारापुर में सपा का किसान घेरा आन्दोलन कार्यक्रम सम्पन्न । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । विधान सभा क्षेत्र के संसारापुर में आज शनिवार को किसान घेरा आन्दोलन कार्यक्रम में किसान बिल को लेकर के विरोध किया गया। इस मौके पर अध्यक्षता करते हुए अपने सम्बोधन में उमाशंकर प्रजापति ने कहा कि यह किसान

भदोही:संसारापुर में सपा का किसान घेरा आन्दोलन कार्यक्रम सम्पन्न ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

विधान सभा क्षेत्र के संसारापुर में आज  शनिवार को किसान घेरा आन्दोलन कार्यक्रम में किसान बिल को लेकर के विरोध किया गया। इस मौके पर अध्यक्षता करते हुए अपने सम्बोधन में उमाशंकर प्रजापति ने कहा कि यह किसान बिल किसान विरोधी बिल है।

यह किसानों के लिए काला कानून है। यह सरकार जब तक इस किसान बिल को वापस नहीं करती है। तब तक हम समाजवादी पार्टी के लोगों के द्वारा आंदोलन चलता रहेगा।

जिला महासचिव ओमप्रकाश यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार किसानों को सिर्फ ठगने का कार्य कर रही है। यह सिर्फ पूंजीपति वर्ग के लोगों जैसे मुकेश अंबानी अनिल अंबानी अडानी जैसे उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए यह किसान विरोधी काले कानून की बिल ला करके किसानों को ठगने का काम किया है।

जिसका हम सभी समाजवादी के लोग विरोध करते रहेंगे । इस मौके पर सदस्य जिला पंचायत कल्पनाथ यादव,  पूर्व सदस्य  जिला पंचायत रामाशंकर यादव , पूर्व अल्पसंख्यक  सभा के जिलाध्यक्ष जमील अंसारी,  पूर्व कानूनगो अमृत लाल यादव आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel