भदोही पुलिस को मिली बडी सफलता, बैंकमित्र से लूट के आरोपी गिरफ्तार।

भदोही पुलिस को मिली बडी सफलता, बैंकमित्र से लूट के आरोपी गिरफ्तार। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। गोपीगंज क्षेत्र के होलईपुर गांव में बीते 10 दिसम्बर को एक बैंकमित्र से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने 90 हजार नकद लूट लिया था और बैंकमित्र को मुकेश नामक बदमाश ने गोली भी मार दी थी जिससे बैंकमित्र

भदोही पुलिस को मिली बडी सफलता, बैंकमित्र से लूट के आरोपी गिरफ्तार।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

गोपीगंज क्षेत्र के होलईपुर गांव में बीते 10 दिसम्बर को एक बैंकमित्र से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने 90 हजार नकद लूट लिया था और बैंकमित्र को मुकेश नामक बदमाश ने गोली भी मार दी थी जिससे बैंकमित्र घायल हो गया था।

मंगलवार को भदोही के पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में इसका खुलासा किया।
मालूम हो कि जगापुर निवासी राजधर पाण्डेय बैंकमित्र है और प्रतिदिन होलईपुर पुर में ग्राहको से पैसे का लेनदेन करते थे और यह बात ईनारगांव निवासी सूरज सिंह को जानकारी हुई और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

भदोही पुलिस को मिली बडी सफलता, बैंकमित्र से लूट के आरोपी गिरफ्तार।

और गोपीगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम की सक्रियता से लूट का खुलासा हुआ। जिसमें तीन बदमाश गिरफ्तार हुए है और मुकेश नामक बदमाश वांछित है। पुलिस ने लूटेरों के पास से ₹25200 नकद और एक तमंचा, जिंदा कारतूस, दो मोबाइल, एक मंगलसूत्र और घटना के समय प्रयुक्त मोटर साइकिल भी बरामद की।

विदित हो कि बीते सितंबर में इसी गैंग के लोगो ने अमवां ब्रिज के पास एक महिला के गले से सोने की मंगलसूत्र की छिनैती भी की थी। पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तारी और बरामदगी करने वाली टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel