इंकलाब फाउंडेशन द्वारा किया गया कम्बल वितरण कार्यक्रम

समाजसेवा ही है मुख्य उद्देश्य -डॉ० अनिता मिश्रा गोण्डा –जनपद के गुरुनानक चौराहे पर इंकलाब फाउंडेशन के द्वारा डॉ अनिता मिश्रा के अध्यक्षता में कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें जनपद के सैकड़ों गरीबों, सड़क पर सोने को मजबूर व असहाय लोगों को कम्बल वितरण किया गया । इंकलाब फाउंडेशन के अध्यक्ष अविनाश

समाजसेवा ही है मुख्य उद्देश्य -डॉ० अनिता मिश्रा

गोण्डा –
जनपद के गुरुनानक चौराहे पर इंकलाब फाउंडेशन के द्वारा डॉ अनिता मिश्रा के अध्यक्षता में कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें जनपद के सैकड़ों गरीबों, सड़क पर सोने को मजबूर व असहाय लोगों को कम्बल वितरण किया गया ।

इंकलाब फाउंडेशन के अध्यक्ष अविनाश सिंह ने कहा कि ठंड का दर्द उनसे पूछिए जिनके पास रहने के लिए घर नही है रात में उन्हें सड़क पर ही लेटना पड़ता है कितनी परेशानी होती हैं इन्ही के दर्द को महसूस करके इंकलाब फाउंडेशन रोज रात्रि में कम्बल वितरण करती हैं ।
संरक्षक डॉ अनिता मिश्रा ने कहा कि फाउंडेशन द्वारा सर्द रातों में फुटपाथ पर ठिठुरते मेहनतकशों के बदन पर कम्बल डालना यह हमारा कर्तव्य है हमें उनका दर्द भी समझना चाहिए और उनके लिए हर कोशिश करनी चाहिए ।

प्रियंका राम मोहन सिंह व वंशिका सिंह ने कहा कि हर कोई अपने लिए जीता है लेकिन हमें दूसरों के लिए जीना चाहिए उनकी परेशानी समझनी चाहिए व उनका दर्द महसूस करना चाहिए ।
अजय शंकर श्रीवास्तव बंटी व डॉ अजय पाठक ने कहा कि इस ठंड मौसम में जगह जगह जा कर फाउंडेशन द्वारा कम्बल, गर्म कपड़े व भोजन वितरण किये जा रहे हैं इसको एक अभियान के रूप में चलाया जा रहा है ।
डॉ अभय श्रीवास्तव व रजनीश पांडे नंदन ने कहा कि जिले में कोई गरीब ठंड की वजह से रात जग कर नही गुजरेगा हमारी टीम काम कर रही है पता करती रहती है कि जरूरतमंदो को कम्बल पहुँचाया जाता है ।

कम्बल वितरण कार्यक्रम में डॉ० अनिता मिश्रा, जशपाल सिंह सलूजा, अध्यक्ष अविनाश सिंह, अजय शंकर श्रीवास्तव बंटी, डॉ अजय पाठक, राम मोहन सिंह, रजनीश नंदन, प्रियंका राम मोहन सिंह, दिलीप जयसवाल, अभिषेक सिंह, श्रेयांश द्विवेदी, प्रखर श्रीवास्तव, वंशिका सिंह, राहुल शुक्ला वीके पब्लिसिटी, अंशुमान मिश्रा गो स्टे, हरीश गुप्ता व कई लोग मौजूद रहें !

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel