अज्ञात वाहन से टकराकर बाइक चालक की मौत ।

अज्ञात वाहन से टकराकर बाइक चालक की मौत । ए. के. फारुखी ( रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही । जिले के कोतवाली क्षेत्र गोपीगंज अंतर्गत ज्ञानपुर-गोपीगंज मुख्य मार्ग स्थित जखांव गांव के पास शनिवार की रात 9:30 बजे एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे बदरी इब्राहिमपुर निवासी रमेश उर्फ

अज्ञात वाहन से टकराकर बाइक चालक की मौत ।

ए. के. फारुखी ( रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही ।

जिले के कोतवाली क्षेत्र गोपीगंज अंतर्गत ज्ञानपुर-गोपीगंज मुख्य मार्ग स्थित जखांव गांव के पास शनिवार  की रात 9:30 बजे एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे बदरी इब्राहिमपुर निवासी रमेश उर्फ पुदन्नी 38 वर्ष पुत्र कमलाशंकर बिंद की मौत हो गई।

इससे उसके परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव घर वालों को सौंप दिया है। बाइक चालक अपनी पत्नी की तबीयत खराब होने की सूचना पाकर ज्ञानपुर से दुकान बंद करने के बाद घर जा रहा था।
  

  गांव निवासी मृतक के भतीजे ओमप्रकाश बिंद  ने बताया कि उसके चाचा रमेश उर्फ पुदन्नी बिंद शनिवार की रात ज्ञानपुर दुर्गागंज तिराहे पर अपनी मन्चूरियन की दुकान बंद करके पत्नी को दवा दिलाने बाइक से घर जा रहे थे। गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जखांव गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।

जिससे रमेश बिद गमभीर को गंभीर चोटें आईं और वे अचेत हो गये।दुर्घटना देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर परिजनों को सूचना दी।घटना की जानकारी होते ही परिजनों सहित स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलावस्था में एम्बुलेंस द्वारा सीएचसी केंद्र गोपीगंज ले गये।

जहाँ प्रार्थमिक उपचार के बाद उन्हें ज्ञानपुर जिला चिकित्सालय चेतसिंह भेजा गया।जहाँ हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहाँ उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

मृतक के तीन पुत्रों में सूरज 13 वर्ष, नीरज 7 वर्ष और गोरेलाल की उम्र 4 वर्ष बताई गई है।सुहाग उजड़ने से पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel