घसखरी निवासी महिला ने एसडीएम से लगाई न्याय की गुहार।

घसखरी निवासी महिला ने एसडीएम से लगाई न्याय की गुहार। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। भदोही थाना क्षेत्र के घसकरी गांव निवासी एक महिला ने मंगलवार को उपजिलाधिकारी भदोही को प्रार्थना पत्र देकर विपक्षी द्वारा जबरदस्ती जमीन हड़पने झगड़ा लड़ाई करने तथा धमकी देने के आरोप में प्रार्थना पत्र दिया है। मालूम हो कि घसकरी

घसखरी निवासी महिला ने एसडीएम से लगाई न्याय की गुहार।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

भदोही थाना क्षेत्र के घसकरी गांव निवासी एक महिला ने मंगलवार को उपजिलाधिकारी भदोही को प्रार्थना पत्र देकर विपक्षी द्वारा जबरदस्ती जमीन हड़पने झगड़ा लड़ाई करने तथा धमकी देने के आरोप में प्रार्थना पत्र दिया है। मालूम हो कि घसकरी निवासी रेनू देवी पत्नी संदीप कुमार ने बताया कि बीते 24 सितंबर 2014 को घसकरी में जमीन बैनामा कराई थी और उस पर वह घर बनाकर सपरिवार रो रही है।

जबकि विपक्षीगण भूमि को हड़पने के नियत से अक्सर झगड़ा करते हैं और मारपीट करते हैं तथा रेनू देवी को वहां से भगाने तथा मारने की धमकी देते हैं। महिला का आरोप है कि विपक्षीगण खतरनाक हथियार  लेकर डराते धमकाते हैं जिससे वह काफी भयभीत और सहमी हुई है और उनसे बचने के लिए वह अक्सर अपने रिश्तेदारों व  पड़ोसियों  के यहा रहती है।

और इसकी शिकायत वह भदोही थाना में की है लेकिन कोई कार्यवाही न हुई। महिला ने मंगलवार को भदोही तहसील में पहुंचकर उप जिलाधिकारी भदोही को प्रार्थना पत्र दिया तथा परिवार की जान माल की सुरक्षा की मांग करते हुए  आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की भी मांग की है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel