तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से महिला की मौत,पति और 2 मासूम बच्चियां गम्भीर रूप से घायल

भाई की लम्बी उम्र की कामना कर, वापस लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत शिवगढ़ (रायबरेली) शिवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बांदा बहराइच हाईवे पर स्थित अगर खेड़ा नहर पुलिया के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार महिला की दर्दनाक मौत हो गई वहीं मृतका का

भाई की लम्बी उम्र की कामना कर, वापस लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत

शिवगढ़ (रायबरेली) शिवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बांदा बहराइच हाईवे पर स्थित अगर खेड़ा नहर पुलिया के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार महिला की दर्दनाक मौत हो गई वहीं मृतका का पति और उसकी दो मासूम बच्चियां गम्भीर रूप से जख्मी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक जनपद अमेठी के राजा पट्टी थाना शिवरतन गंज की रहने वाली 40 वर्षीय महिला अंजू दीक्षित अपने पति राजू उर्फ राजकिशोर दीक्षित, बेटी सौम्या (6), अनन्या (4) के साथ सोमवार को भैया दूज में अपने मायके बटुआ जनपद उन्नाव गई थी। जहां से मंगलवार को पति और मासूम बच्चियों के साथ बाइक से महिला लौट रही थी तभी शिवगढ़ थाना क्षेत्र के बांदा – बहराइच हाईवे पर स्थित अगर खेड़ा नहर पुलिया मजरे भवानीगढ़ के पास तेज रफ्तार बोलोरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सहित चारों उछल कर दूर जा गिरे।

बोलेरो की जोरदार टक्कर से चारों गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें एंबुलेंस की मदद से आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ ले जाएगा जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक परीक्षण के पश्चात 40 वर्षीय अंजू दीक्षित को मृत घोषित कर दिया। वहीं गम्भीर रूप से जख्मी 6 वर्षीय सौम्या की हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर। वही खबर लिखे जाने तक पति राजू उर्फ राजकिशोर दीक्षित व 4 वर्षीय अनन्या का सीएचसी शिवगढ़ में इलाज चल रहा है। इस दर्दनाक हादसे से मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है l मृतका के पति राजू दीक्षित ने बताया कि भैया दूज के दिन वह अपनी पत्नी अंजू दीक्षित और दो बच्चियों के साथ ससुराल गया था।

जहां से वापस लौट रहा था तभी रास्ते में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी,जिससे उसकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। राजू ने बताया उसके 5 पुत्रियां हैं मां की मौत से बेटी काजल (12), कोमल (10), आंचल (9), सौम्या (6), अनन्या (4) सहित
पांचों पुत्रियों के सिर से मां का साया उठ गया है, अब वह कैसे अपनी बेटियों की परवरिश करेगा। थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि हादसे में 40 वर्षीय अंजू दीक्षित की मौत हुई है। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel