ग्राहक बनकर दुकान पर आई महिला ने उड़ाया एलसीडी टीवी,सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद ।

ग्राहक बनकर दुकान पर आई महिला ने उड़ाया एलसीडी टीवी,सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद । ए •के• फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर भदोही । नगरपालिका गोपीगंज के मुख्य चौराहे से चंद कदम दूर स्थित इलेक्ट्रॉनिक दुकान से बुद्धवार एक महिला दुकानदार को चकमा देकर एल ईडी टीवी 32 इंच लेकर फरार होने में सफल रही।लेकिन

ग्राहक बनकर दुकान पर आई महिला ने उड़ाया एलसीडी टीवी,सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद ।

ए •के•  फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर भदोही ।

नगरपालिका गोपीगंज के मुख्य चौराहे से चंद कदम दूर स्थित इलेक्ट्रॉनिक दुकान से बुद्धवार एक महिला दुकानदार को चकमा देकर एल ईडी टीवी 32 इंच लेकर फरार होने में सफल रही।लेकिन पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकानदार ने जब आलमारी को देखा तो उसमें सामान न देखकर उसके होश उड़ गए।

घटना के संबंध में दुकान मालिसंक ने स्थानीय कस्बा पुलिस में शिकायत की है। मिली जानकारी के अनुसार दुकान मालिक दिलीप कुमार उमर वैश्य के  इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर पहुंचे दो महिला और दोपुरुष ग्राहक पहुंचे जहां पर वाशिंग मशीन एलईडी टीवी सहित महंगे सामान लेने की बात दुकान पर कही।

महिला के साथ एक अन्य महिला और दो पुरुष भी मौजूद रहे। दुकानदार द्वारा अपने सेल्समैन को गोदाम से अच्छे वैरायटी की टीवी और अन्य सामान दिखाने को कहा। इस बीच दूसरे ग्राहक को सामान देने और बात करने मे लगे दुकानदार को देख महिला दुकान से एक 32 इंच का एलईडी टीवी लेकर चंपत हो गई।

जब दुकानदार को इसकी भनक लगी तो वह दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने लगा। जहां पर महिला द्वारा टीवी ले जाने की पुष्टि हो गई। दुकान के मालिक दिलीप कुमार उमर वैश्य द्वारा घटना की जानकारी कोतवाली में दी, और लिखित तहरीर देकर आवश्यक कार्यवाही की मांग की है। वही मौके पर सब इंस्पेक्टर बलिराम और कांस्टेबल अहम सिंह पहुंचकर छानबीन मे जुटे गये।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel