सीएचसी में अराजक तत्वों ने की तोड़फोड़ ।

अराजक तत्वों ने स्वास्थ्य केंद्र में की तोड़फोड़ । मुकेश कुमार (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुरियावां में अराजक तत्वों ने चिकित्सक को मारने के लिए सीएचसी परिसर में जमकर उत्पात मचाया व् तोड़फोड़ की।अराजक तत्वों की इस हरकत से अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि गुरुवार की

अराजक तत्वों ने स्वास्थ्य केंद्र में की तोड़फोड़ ।

मुकेश कुमार (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही ।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुरियावां में अराजक तत्वों ने चिकित्सक को मारने के लिए सीएचसी परिसर में जमकर उत्पात मचाया व् तोड़फोड़ की।अराजक तत्वों की इस हरकत से अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि गुरुवार की देर रात्रि  कौडर गांव के एक व्यक्ति  को हार्टअटैक का दौरा पड़ा।

इलाज के लिए परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र  सुरियावां लेकर आए ,जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।आक्रोशित अराजक तत्वों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया।   चिकित्सक खुद को एक कमरे में बंद कर के छुप गए। घटना की जानकारी प्रभारी डॉक्टर आरबी पाठक को दी गई।

सीएचसी में अराजक तत्वों ने की तोड़फोड़ ।

डॉ आर बी पाठक ने सुरियावां थाने पर फोन के माध्यम से जानकारी दी। अराजक तत्वों द्वारा तांडव मचाए जाने पर सीएससी अधीक्षक ने पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी दी। सुरियावां पुलिस  मौके पर पहुंचकर जब तक स्थिति को संभालती तब तक अराजक तत्वों ने काफी तोड़फोड़ कर दी थी ।

सूचना मिलने पर सीएमओ डॉक्टर लक्ष्मी सिंह ने रात्रि में ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुरियावां का जायजा लिया। इस मामले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ आरबी पाठक ने सुरियावां थाने मे दो नामजद एवं 20 अज्ञात  के खिलाफ मुकदमा दर्ज  कराया है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel