एसडीएम ने दीपोत्सव पर्व पर मुसहर समाज को दिया दीवाली उपहार

संतोष कुमार तिवारी खड्डा, कुशीनगर।विकास खंड के गांव सिसवा गोपाल के मुसहर बस्ती के लोगों के बीच गुरुवार की दोपहर बाद उपजिलाधिकारी अरविंद कुमार ने मिठाई, तेल, दीपक, मोमबत्ती आदि का वितरण किया। दीवाली के अवसर पर ये सामग्री पाकर मुसहर समाज के लोगों के चेहरे खिल उठे। उपजिलाधिकारी अरविंद कुमार व नायब तहसीलदार रवि

संतोष कुमार तिवारी

खड्डा, कुशीनगर।
विकास खंड के गांव सिसवा गोपाल के मुसहर बस्ती के लोगों के बीच गुरुवार की दोपहर बाद  उपजिलाधिकारी अरविंद कुमार ने मिठाई, तेल, दीपक, मोमबत्ती आदि का वितरण किया। दीवाली के अवसर पर ये सामग्री पाकर मुसहर समाज के  लोगों के चेहरे खिल उठे।

उपजिलाधिकारी अरविंद कुमार व नायब तहसीलदार रवि यादव गुरूवार को धनतेरस के मौके पर सिसवा गोपाल गांव पहुंचे और मुसहर समाज के लोगों के बीच दीपक, बत्ती, मिठाई, तेल, माचिस, मोमबत्ती आदि देकर दीपावली के त्योहार को शांतिपूर्वक मनाने की अपील की। इस अवसर पर उन्होंने ग्रामीणों से पटाखे का प्रयोग नहीं करने की अपील की। दीप पर्व के दो दिन पहले उपरोक्त्त सामग्री पाकर मुसहर समाज के लोग प्रसन्न दिखे तो एसडीएम के इस नेक कार्य की चर्चा ग्रामीणों में खूब हुई।

घर में बंधी भैस पर चोरों ने किया हाथ साफ पशुपालक चिंतित

खड्डा, कुशीनगर।
 थानाक्षेत्र के गांव हथिया के एक घर में बंधी भैंस को चोरों द्वारा खोलकर चुरा लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित पशुपालक ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

हथिया गांव की रहने वली तेतरी देवी पत्नी रामसवारें भारती ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि बुधवार को घर के लोग भोजन करने के बाद सो गये थे। झोपड़ी में भैंस बंधी हुई थी। बुधवार की सुबह जगने के बाद भैंस गायबमिली। पशुपालक ने खड्डा पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel