घर में घुसकर जान से मारने का आरोप, मुकदमा कायम ।

घर में घुसकर जान से मारने का आरोप, मुकदमा कायम । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे कोतवाली थाना क्षेत्र औराई के गांव नटवां निवासी योगेश पुत्र स्व0 हरीनाथ शुक्ल की तहरीर पर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ शनिवार को देर रात 11:10 बजे घर में घुसकर

घर में घुसकर जान से मारने का आरोप, मुकदमा कायम ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे  कोतवाली थाना क्षेत्र औराई के गांव नटवां निवासी योगेश पुत्र स्व0 हरीनाथ शुक्ल की तहरीर पर पुलिस ने पांच  आरोपियों के खिलाफ शनिवार को देर रात 11:10 बजे घर में घुसकर बल्लम से मारने-पीटने  का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ के लिए उनकी तलाश में जुटी है।

उक्त गांव निवासी योगेश ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि वह बीते शनिवार की रात 11:10 बजे खाना खाने के बाद बिस्तर पर लेटे हुए थे,कि रंजिशन उनके विपक्षी हरेंद्र शुक्ला ने अपने हाथ में बल्लम लिये उन पर हमला बोल दिया। तहरीर में कहा गया हैकि उस समय परिजन भी सो रहे थे।

शोरगुल सुनकर जागे परिजन बचाने के दौड़े तो हरेन्द्र के साथ आये अन्य विपक्षीगणों में शिवनंदन, अजय,शिवभूषण, अवधेश भी घर मे घुस आये और मारपीट करते हुए परिवार की कई महिलाओं को भी घायल कर दिये। इसकी सूचना मेरे परिजनों द्वारा डायल 112 पुलिस को दी गई ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी द्वारा भागते समय छूटी बल्लम बरामद कर लिया है।तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ घर में घुस मारने-पीटने  कर घायल करने भादस० 1860 धारा 147,149,452,323,325 व504 का मुकदमा पंजीकृत कर  तलाश में जुट गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel