कम्पाउण्डर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या की रिपोर्ट दर्ज

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। सदर कोतवाली क्षेत्र में युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियो में क्लीनिक में फांसी पर लटका मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा भर परीक्षण के लिए भेजा है। परिजनो ने पैनल से पीएम कराने की मांग को लेकर पोस्टमार्टम हाउस में जमकर हंगामा काटा। अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पांच डाक्टरो के

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। सदर कोतवाली क्षेत्र में युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियो में क्लीनिक में फांसी पर लटका मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा भर परीक्षण के लिए भेजा है। परिजनो ने पैनल से पीएम कराने की मांग को लेकर पोस्टमार्टम हाउस में जमकर हंगामा काटा। अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पांच डाक्टरो के पैनल से मृतक का पोस्टमार्टम हुआ। उधर पुलिस ने धारा-302 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

घटना शहर के छोटा चैराहा सुन्दर टाकीज के पास डा.अतुल मिश्रा के क्लीनिक की है। मोहल्ला अब्बास बाग निवासी मनीष (30) पुत्र विनोद कुमार डा.अतुल मिश्रा के क्लीनिक में कम्पाउण्डर का कार्य करता था। पिता विनोद कुमार द्वारा पुलिस को दी गयी तहरीर के अनुसार डा.अतुल मिश्रा ने उनके पुत्र को नौकरी से निकाल दिया था परन्तु तीन-चार दिन पूर्व पुनः नौकरी पर रख लिया था।

सोमवार को मनीष क्लीनिक पर गया था। जहां संदिग्ध परिस्थितियो में उसका शव फांसी पर लटका मिला। परिजनो ने चिकित्सक व स्टाफ पर पुत्र की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर पुलिस को दी तथा आज सुबह पोस्टमार्टम हाउस में पैनल से पीएम कराने की मांग को लेकर6 जमकर हंगामा काटा। जिसके बाद पांच डाक्टरो के पैनल ने मृतक का पीएम किया। वहीं पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपी डाक्टर के विरूद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel