सुल्तानपुर : खोए हुए बच्चे को पाकर परिजन हुए भावुक, पुलिस को दिया धन्यवाद

सुल्तानपुर- अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज के अगुवाई में व जिले की चाइल्ड लाइन के द्वारा एक बालक उम्र (15) वर्ष, निवासी अधियारी थाना चांदा को सकुशल बरामद कर परिवार जनों को सुपुर्द किया गया । पूछताछ की गई तो लडके ने बताया कि मेरे घर की आर्थिक स्थिति ठीक नही होने के कारण काम की

सुल्तानपुर- अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज के अगुवाई में व जिले की चाइल्ड लाइन के द्वारा एक बालक उम्र (15) वर्ष, निवासी अधियारी थाना चांदा को सकुशल बरामद कर परिवार जनों को सुपुर्द किया गया । पूछताछ की गई तो लडके ने बताया कि मेरे घर की आर्थिक स्थिति ठीक नही होने के कारण काम की तलाश में 8 अगस्त 2020 को सुबह 4 बजे चांदा से निकला था। बच्चे के घर वाले तलाशने हेतु अनेक प्रयास किये गए, बालक के खो जाने के कारण बहुत परेशान थे।

बालक का पिता बदहवास हालत में रोते हुए पुलिस कार्यालय पहुंचा। पुलिस कार्यालय में मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक ने पिता की तहरीर पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर, सर्विलांस सेल को अवगत कराया गया। चौकी इंचार्ज सीताकुंड पुलिस टीम की मेहनत से से दो दिन से गायब बालक को सकुशल बरामद कर चाइल्ड लाइन से काउंसलिंग कराकर बालक को उसके परिजनों को सौंपा गया। थाने की इस त्वरित कार्यवाही की परिजनों समेत सभी जन सामान्य द्वारा प्रशंसा कि गई परिजनों द्वारा सुल्तानपुर पुलिस का धन्यवाद दिया ।।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel