अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में स्वामित्व योजना की बैठक संपन्न

स्वतंत्र प्रभातअंबेडकर नगर। अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में स्वामित्व योजना की बैठक आयोजित किया गया।शासन द्वारा प्राप्त निर्देश अनुसार दिसंबर माह से जनपद में द्वितीय चरण का घरौंदा वितरण का लक्ष्य रखा गया है। जिस के क्रम में अपर जिलाधिकारी द्वारा समस्त तहसीलदारों को 914 राजस्व ग्रामों की

स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकर नगर। अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में स्वामित्व योजना की बैठक आयोजित किया गया।शासन द्वारा प्राप्त निर्देश अनुसार दिसंबर माह से जनपद में द्वितीय चरण का घरौंदा वितरण का लक्ष्य रखा गया है। जिस के क्रम में अपर जिलाधिकारी द्वारा समस्त तहसीलदारों को 914 राजस्व ग्रामों की घरौंदा चयन की कार्यवाही में तेजी लाने के निर्देश दिए गए।

इस दौरान अपर जिलाधिकारी ने समस्त लेखपालों को निर्देश देते हुए कहा कि 20 नवंबर 2020 तक समस्त राजस्व ग्रामों की घरौंदा तैयार कर लक्ष्य को पूर्ण किया जाए।उन्होंने कहा कि सर्वे के लिए जनपद को सर्वे ऑफ इंडिया के अधिकारियों की टीम के साथ एक ड्रोन कैमरा जनपद अंबेडकरनगर को 25 नवंबर से शासन द्वारा दिया जा रहा है।इसके साथ ही साथ समस्त ग्रामीणों से घरौंदा निर्माण कार्य में अपना सहयोग प्रदान किए जाने की अपील अपर जिलाधिकारी द्वारा किया गया।

ग्रामीणों से अनुरोध किया गया कि ग्रामीण क्षेत्रों में जो छोटे-मोटे विवाद है उन्हें आपसी मेल के साथ सुलह कर लें क्योंकि विवादित संपत्ति धारकों को घरौंदा वितरित नहीं किया जाएगा ।बैठक के दौरान समस्त तहसीलदार, कानूनगो, लेखपाल , भूलेख के संबंधित अधिकारी कर्मचारी मौके पर उपस्थित रहें।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel