भदोही:जनपद कारागार में डीएम-एसपी ने किया औचक निरीक्षण, पूछा हालचाल ।

भदोही:जनपद कारागार में डीएम-एसपी ने किया औचक निरीक्षण, पूछा हालचाल । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद और पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने आज रविवार को जिला जेल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान बंदियों में अफरा-तफरी मची रही, तो वहीं जेल प्रशासन में भी हड़कंप मचा रहानिरीक्षण के कोई आपत्तिजनक वस्तु

भदोही:जनपद कारागार में डीएम-एसपी ने किया औचक निरीक्षण, पूछा हालचाल ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद और पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने आज रविवार को जिला जेल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान बंदियों में अफरा-तफरी मची रही, तो वहीं जेल प्रशासन में भी हड़कंप मचा रहानिरीक्षण के कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली।

अधिकारी द्वय ने साफ-सफाई के साथ बंदियों को गुणवत्तायुक्त भोजन देने के निर्देश के अलावा अनलॉक में भी संक्रमण से बचाव के लिये सरकार के गाईडलाईन का अक्षरशः पालन करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी भदोही राजेंद्र प्रसाद और पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने आज रविवार को दोपहर में अचानक जिला जेल मे धमक पड़े।

भदोही:जनपद कारागार में डीएम-एसपी ने किया औचक निरीक्षण, पूछा हालचाल ।

अधिकारियों ने बारी-बारी से बैरकों की गहन छानबीन की। निरीक्षण के दौरान कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिला। गुणवत्तायुक्त भोजन मिलने पर संतोष जताया। जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि बंदियों के साथ-साथ जेलकर्मी भी विशेष रूप से संक्रमण से बचाव के लिए सतर्क रहें ।

निरीक्षण के दौरान जिला जेल में निरुद्ध बंदियों को भोजन गुणवत्तायुक्त देने का निर्देश दिया। बतातें चलें कि पिछले दिनों जिला जेल में भारी संख्या में बंदी संक्रमित मिले थे। जिसमें कई जेलकर्मी भी शिकार हुए थे। अधिकारी द्वय ने शासन के गाईडलाईन के अनुसार सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने व मास्क लगाये जाने के निर्देश दिये।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel