असलहे से लैस दो बाईकों से बदमाशों ने फायरिंग कर शराब मैनेजर से लूटे 1.50 लाख ।

असलहे से लैस दो बाईकों से बदमाशों ने फायरिंग कर शराब मैनेजर से लूटे 1.50 लाख । ए •के• फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे कोईरौना शिवसेवकपट्टी स्थित हनुमान मंदिर के सामने आज सोमवार की शाम शराब की दुकान के मैनेजर से पिस्टल की नोंक पर बाइक सवार

असलहे से लैस दो बाईकों से  बदमाशों ने फायरिंग कर शराब मैनेजर से लूटे 1.50 लाख ।

ए •के•  फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही । 

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे   कोईरौना शिवसेवकपट्टी स्थित हनुमान मंदिर के सामने आज सोमवार की शाम शराब की दुकान के मैनेजर से पिस्टल की नोंक पर बाइक सवार बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये नकदी  लूटकर फरार हो गए।   मौके पर बदमाशों ने एक राउंड हवाई फायरिंग भी की। घटना शाम की बताई गई है ।

  इस दिन दहाड़े छिनैती की  घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस सेल्समैन की तहरीर पर मामले की पड़ताल में जुट गई है।बताते चले की  जनपद में एक शराब के ठीकेदार की लाईसेंसी दुकान कोइरौना अन्तर्गत है, जिसमें मिर्जापुर जनपद के थाना क्षेत्र के पटेहरा निवासी मैनेजर व एक सेल्समैन कार्यरत है ।

असलहे से लैस दो बाईकों से  बदमाशों ने फायरिंग कर शराब मैनेजर से लूटे 1.50 लाख ।

सोमवार को शाम ढ़लते शराब मैनेजर शेषमणि मिश्रा दुकान की बिक्री का एक लाख 50 हजार रुपये नकद बैग में  लेकर शराब ठेके के अनुज्ञापी के घर पर पहुंचाने के लिए बाईक से जा रहे थे। मैनेजर जैसे ही क्षेत्र के शिवसेवकपट्टी ,हनुमान मंदिर के पास पहुचा, पहले से ही घात लगाये  बदमाशों ने  उनकी बाईक में टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया

जिसके चलते घायल होने के बाद बदमाशों को मैनेजर ने रोकने की कोशिश की तो वे  असलहे से फायर कर  उन्हें हतोत्साहित कर बाईक की डिग्गी से रुपयों भरा बैग निकाल कर भागने कि प्रयास किये तो बदमाशों की एक बाईक संख्या यूपी 63 – 4947 स्टार्ट न होने से मौके पर ही बाईक छोड़कर भाग निकले ,जब तक शोरगुल सुनकर मंदिर के लोग बाहर निकलते ,बदमाश आंखों से ओझल हो चुके थे।

घटना के बाद मैनेजर शेषमणि मिश्रा ने शराब के दुकान के मालिक को और कोईरौना पुलिस  को सूचना दिया। प्रभारी निरीक्षक  मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गए। इस छिनैती की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर  पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह , अपर पुलिस अधीक्षक आर •के• वर्मा, क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा, कोतवाल कोइरौना खुर्शीद आलम,कोतवाल गोपीगंज कृष्णानंद राय, क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel