बेकाबू कन्टेनर सामने खड़ी ट्र्क से जा भिडी,चालक गंभीर ।

बेकाबू कन्टेनर सामने खड़ी ट्र्क से जा भिडी,चालक गंभीर । ए •के• फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोपीगंज थाना क्षेत्र के गेंराई पावर हाउस के पास उत्तरी लेन पर खड़ी ट्रक से अनियंत्रित कंटेनर पीछे से जा भिड़ी। इस हादसे मे कंटेनर जहाँ बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई वहीं रायबरेली जनपद

बेकाबू कन्टेनर सामने खड़ी ट्र्क से जा  भिडी,चालक गंभीर ।

ए •के•  फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोपीगंज थाना क्षेत्र के गेंराई पावर हाउस के पास उत्तरी लेन पर खड़ी ट्रक से अनियंत्रित कंटेनर पीछे से जा भिड़ी। इस हादसे मे कंटेनर जहाँ बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई वहीं रायबरेली जनपद के महराजगंज निवासी 35 वर्षीय कंटेनर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।हादसा इतना भयावह था कि  कंटेनर के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया।

जिसके चलते कंटेनर चालक राजेश विश्वकर्मा वाहन में ही बुरी तरह से फंस गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज दया शंकर ओझा ने कंटेनर में बुरी तरह से फंसे चालक को गैस कटर से केबिन को  काटकर बाहर निकाला। और डायल 112 से उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां हालत चिंताजनक देख उसे जिला चिकित्सालय चेतसिंह में रेफर कर दिया गया।

बेकाबू कन्टेनर सामने खड़ी ट्र्क से जा  भिडी,चालक गंभीर ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की भोर आसपास सो रहे लोगों की नींद तेज धमाके के चलते खुल गई।मौके पर देखा तो कंटेनर संख्या आर.जे.04 जी.बी.6429 आगे खड़ी ट्रक से जोरदार टक्कर मारते जा भिड़ी है।और चालक केबिन में घायल होकर फंस गया है।

लोग मदद को दौड़ते तब तक सूचना पाकर चौकी प्रभारी दयाशंकर ओझा घटनास्थल पर पहुंच गए और केबिन में बुरी तरह से फंसे चालक को गैस कटर से केबिन काटकर बाहर निकाला और उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बाद घायल कंटेनर चालक को जिला से गंभीर रूप से घायल चालक को उपचार हेतु  चिकित्सालय से  ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

बताते चले कि जब से राष्ट्रीय राजमार्ग सिक्स लेन का निर्माण हुआ है, आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं  वही चालकों की शिकायत है कि पुलिस वसूली के उत्पीड़न से ट्रक चालक यहां पहुंचते ही अपने वाहनों की रफ्तार तेज कर देते हैं। जिसके चलते अक्सर वाहनों के ब्रेक काम नहीं करते तो अनियंत्रित होकर आगे जा रही गाड़ियों से भिड़ जाते हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel