बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के काम्प्लेक्स ध्वस्तीकरण पर लगा ब्रेक,पीडिए का फैसला आज ।

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के काम्प्लेक्स ध्वस्तीकरण पर लगा ब्रेक,पीडिए का फैसला आज । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही में ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के अवैध साम्राज्य के खिलाफ कार्रवाई के मामले में मंगलवार को नया मोड़ा आया है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडिए) ने विजय

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के काम्प्लेक्स ध्वस्तीकरण पर लगा ब्रेक,पीडिए का फैसला आज ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही में ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के अवैध साम्राज्य के खिलाफ कार्रवाई के मामले में मंगलवार को नया मोड़ा आया है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडिए) ने विजय मिश्रा की अवैध संपत्ति के खिलाफ बुधवार को होने वाली ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पर ब्रेक लगा दिया है।

बताया जा रहा है कि तकनीकी कारणों के चलते यह कार्रवाई एक दिन के लिए टाल दी गई है।मामले में विजय मिश्रा के वकील को एक दिन का समय और दिया गया है।अब कमिश्नर (प्रयागराज) आज गुरुवार को सुबह 10.30 बजे सुनवाई कर आदेश पारित कर सकते हैं।

इसके बाद विधायक के अल्लापुर स्थित विजय शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर नगर निगम का बुलडोजर चल सकता है ।बता दें कि करोड़ों रुपये की लागत से अल्लापुर पुलिस चौकी के पास आलीशान शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बना है। आरोप है कि पीडीए से बगैर नक्शा स्वीकृत कराए अवैध निर्माण कराया गया था।फैसले को लेकर पूरे प्रदेश में लोगों की निगाह विकास प्राधिकरण के कमिश्नर के फैसले पर टिकी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel