एक होटल वाली की व्हाट्सएप आइकॉन देखकर दरोगा जी का छुटा पसीना

स्वतंत्र प्रभात कुशीनगर,उप्र। जिले के पटहेरवा थाने पर तैनात एक दरोगा जी स्थानांतरण के बाद भी अपने पैरवी और प्रभाव के बलबूते अभी तक थाने पर जमे हुए है । उनका एक महिला के साथ बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमे साहब उक्त महिला से विनोद भाव से बातचीत कर रिझाने का प्रयास

स्वतंत्र प्रभात

कुशीनगर,उप्र।

जिले के पटहेरवा थाने पर तैनात एक दरोगा जी स्थानांतरण के बाद भी अपने पैरवी और प्रभाव के बलबूते अभी तक थाने पर जमे हुए है । उनका एक महिला के साथ बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमे साहब उक्त महिला से विनोद भाव से बातचीत कर रिझाने का प्रयास कर रहे है। लेकिन महिला ने उन्हें खरी-खरी ही सुनाने की ऑडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कहानी इस बात को लेकर शुरू हुई है कि साहब के स्थानांतरण के बाद शायद महिला ने कोई फेसबुक स्टेटस लगाया था। जिसको देखकर साहब को लगा कि वह उनके स्थानांतरण से खुश है। इसी बात को लेकर साहब महिला से बात कर रहे है।लगभग 12 मिनट के इस आडियो क्लिप में साहब याची के तरह से बात कर रहे है।

शोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर के मुताबिक उक्त महिला हाइवे पर होटल चलाने वाले कि पत्नी है। अगर उसने कुछ स्टेटस लगाया अपने व्हाट्सएप पर तो साहब ने उसे कैसे देख लिया कयास लगाए जा रहे है कि यानी उसका नम्बर साहब के मोबाइल में पहले से ही फीड होगा और साहब उसके हर गतिविधि को फॉलो करते होंगे तभी तो उन्होंने स्टेटस देखा होगा।

कमजोर और असहाय लोगो पर रोब ग़ालिब करने वाले ऐसे साहब लोग एक महिला के स्टेटस लगाने पर उससे इतनी बात कर रहे है तो उनकी कार्यशैली का अंदाजा आप सब खुद लगा सकते है शर्म आ रही है रसिया बनकर बात कर रहे साहब की बातों को सुनकर इस पोस्ट के साथ आडियो क्लिप डालना उचित नहीं समझ रहा हूँ।

शोशल साइट पर यह भी लिखा गया है कि आडियो क्लिप मेरे पास सुरक्षित है साहब लोगो के मांगने पर ऑडियो को उपलब्ध करा दिया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel