धनापुर में दुकानों का ताला तोड़कर हजारो की चोरी।

धनापुर में दुकानों का ताला तोड़कर हजारो की चोरी। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। गोपीगंज थाना क्षेत्र के धनापुर गांव में कौलापुर- सेमराध पर स्थित दो किराना की दुकान में चोरो ने आला तोडकर चोरी की घटना को अंजाम दिया।जानकारी के मुताबिक धनापुर में सेमराध मार्ग पर स्थानीय निवासी अच्छेलाल मिश्र की दुकान है। शनिवार

धनापुर में दुकानों का ताला तोड़कर हजारो की चोरी।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

गोपीगंज थाना क्षेत्र के धनापुर गांव में कौलापुर- सेमराध पर स्थित दो किराना की दुकान में चोरो ने आला तोडकर चोरी की घटना को अंजाम दिया।
जानकारी के मुताबिक धनापुर में सेमराध मार्ग पर स्थानीय निवासी अच्छेलाल मिश्र की दुकान है। शनिवार की रात चोरो ने दुकान का ताला तोड़कर नकद और हजारों का सामान ले उडे।

सुबह घटना की जानकारी होने पर दुकानदार के होश उड गये और दुकानदार ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल और आसपास का मुआयना किया।। तथा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से भी सुराग खोजती रही पुलिस। अच्छेलाल के बगल में संतोष कुमार के दुकान का भी ताला टूटा था लेकिन चोरी की घटना नही हुई।

मालूम हो कि संतोष कुमार के दुकान में भी कुछ माह पहले चोरी हुई थी लेकिन आज तक पुलिस ने चोरो को न पकड सकी। क्षेत्र में आये दिन चोरी की घटनाओं से लोग नाराज है। आरोप है की घटना के समय पुलिस जांच के नाम पर सक्रियता दिखाती है परंतु बाद में जैसे मामले को भूल जाती है पुलिस।

अभी कुछ माह पहले धनापुर में ही चोरी हुई थी लेकिन कोई खुलासा न हो सका। रविवार को सुबह जानकारी होने पर गोपीगंज थानाध्यक्ष कृष्णानंद राय ने मयफोर्स पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel