सात माह बाद खुला स्कूल, बच्चो के चेहरो पर आयी चमक

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। संडीला मार्ग पर स्थित आर एस इंटर कॉलेज सात माह के बाद आज सोमवार से खुल गया। शासन की गाइड लाइन के अनुसार कक्षा 9 से 12 तक के बच्चे कोविड-19 प्रोटोकॉल के दायरे में अपनी अपनी कक्षा में बैठे। विद्यालय के प्रबंधक सैयद रिजवान अहमद ने बताया लंबे अरसे के

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। संडीला मार्ग पर स्थित आर एस इंटर कॉलेज सात माह के बाद आज सोमवार से खुल गया। शासन की गाइड लाइन के अनुसार कक्षा 9 से 12 तक के बच्चे कोविड-19 प्रोटोकॉल के दायरे में अपनी अपनी कक्षा में बैठे। विद्यालय के प्रबंधक सैयद रिजवान अहमद ने बताया लंबे अरसे के बाद खुले विद्यालय में 155 बच्चे आए। आज पहले दिन शिक्षको ने अधूरे पड़े कोर्स को पूरा करने की शुरुआत करवाई।

आज इंटरवल में बच्चों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक दूसरे का हाल चाल लिया और आपस में खूब हंसी मजाक की। उन्होंने बताया कि प्रतिदिन कोविड.19 प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा और विद्यालय आने वाले सभी बच्चों को उचित शारिरिक दूरी बनाये रखने, थर्मल स्कैनिंग तथा सैनिटाइजर से हाथो की सफाई करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि बच्चों के आने से पहले प्रतिदिन विद्यालय के कक्ष और विद्यालय के वाहनों को सैनिटाइज किया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel