विधायक पुत्री रीमा हुई मीडिया से रूबरू, पिता भाई व रिश्तेदार को बताया राजनीतिक साजिश का शिकार ।

विधायक पुत्री रीमा हुई मीडिया से रूबरू, पिता भाई व रिश्तेदार को बताया राजनीतिक साजिश का शिकार । ए• के • फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में विधानसभा ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक जो वर्तमान समय में आगरा जेल में बंद है । उन पर वाराणसी की गायिका द्वारा रेप

विधायक पुत्री रीमा हुई मीडिया से रूबरू, पिता  भाई व रिश्तेदार  को बताया राजनीतिक साजिश का शिकार ।

ए• के • फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही । 

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में विधानसभा ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक जो वर्तमान समय में आगरा जेल में बंद है । उन  पर वाराणसी की गायिका द्वारा रेप का आरोप लगाए जाने के आरोप को बेबुनियाद बताते हुए प्रेस वार्ता के दौरान बाहुबली की अधिवक्ता बेटी रीमा मिश्र ने कहा कि मेरे पिता,भाई व रिश्तेदार को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया है।

पिताजी इस विधानसभा से चार बार विधायक निर्वाचित हुए हैं । बीते साढ़े 3 साल के इस चुनाव में विजई होने के बाद भी हमेशा समाजसेवा, यज्ञ,और पूजन कार्यक्रम कराते रहे। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि बीते माह जुलाई से उन पर आरोपों की बाढ़ सी आ गई ।उन्होंने कहा कि इस जिले के सारे अधिकारी जानते हैं कि सभी एफ आई आर फेंक हैं।

राजनीतिक दबाव में यह एक सोची समझी साजिश है । यह एक पॉलिटिकल मूव है ।जरा समझिये इस जिले में सारे आफिसर दो,डेढ़ अथवा एक साल से हैं तो क्या कभी कोई समस्या आई।नहीं आई ।आखिर ऐसा अचानक क्या हुआ कि जुलाई से मेरे परिजनों पर अपराधों की बाढ़ सी आ गई।

उन्होंने कहा कि शायद विरोधियों की मंशा रही होगी कि मेरे पिता जी (विधायक)आगामी जिला पंचायत के लिए भाई विष्णु मिश्रा को लड़ना चाह रहे हैं । वही  मिश्रा ने कहा कि मेरे पिताजी जहां भी रहते है ।पूरी ईमानदारी से रहते हैं ।उन्हें भगवान पर पूरा भरोसा है । 

सीबीआई की मांग की जांच का सीएम से अनुरोध में कहा है कि मुझे सीबीआई पर भी पूरा भरोसा है।.कहा कि यह सब एक राजनैतिक साजिश है। उन्होंने कहा कि आरोप लगाना बहुत आसान है , लेकिन उसे साबित करना बड़ा मुश्किल और टेढ़ी खीर है। और साथ ही साथ उन्होने कहा  की प्रशासन पर राजनीतिक दबाव भी  अत्यधिक  है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel