आमने – सामने बाइक की टक्कर से पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल, रेफर ।

सुरियावां के पुलिसकर्मी विकास कुमार सड़क दुर्घटना में हुये बुरी तरह घायल । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । सुरियावां ज्ञानपुर मार्ग के खड़कपुर बाजार के पास मंगलवार को दोपहर में आमने सामने बाइक की टक्कर हो जाने से सुरियावा थाने में तैनात पुलिसकर्मी विकास यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। इस संबंध

सुरियावां  के पुलिसकर्मी विकास कुमार सड़क दुर्घटना में  हुये बुरी तरह घायल ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही ।

सुरियावां ज्ञानपुर मार्ग के खड़कपुर बाजार के पास मंगलवार को दोपहर में आमने सामने बाइक की टक्कर हो जाने से सुरियावा थाने में तैनात पुलिसकर्मी विकास यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस संबंध में बताया जाता है कि पुलिसकर्मी विकास यादव सुरियावा  थाने में नए-नए आए थे और सब परिवार नगर के ही एक प्राइवेट रूम लेकर रह  रहे थे।प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुरियावां  थाने में तैनात पुलिसकर्मी विकास कुमार मंगलवार को पुलिस प्रशासन मुख्यालय से अपने निजी पैत्रिक घर चन्दौली जाने के लिए अवकाश लेने के उपरांत बाइक से दोपहर में घर जा रहे थे।

आमने – सामने बाइक की टक्कर से पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल, रेफर ।

वह ज्योहीं पाली-सुरियावां मार्ग स्थित श्रीराम यादव वेल्डिंग की दुकान के सामने पहुंचे कि  उसी दौरान सामने से बाइक चालक टक्कर मारते हुए भाग निकला टक्कर इतना तेज था कि पुलिसकर्मी बाइक सहित दूर जा गिरे जिससे उनके कमर एवं पैर में काफी चोटें आई।  जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि उनके पैर में फैक्चर हो गया है ।

आमने – सामने बाइक की टक्कर से पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल, रेफर ।

नागरिकों ने तत्काल 108 एंबुलेंस को  सूचित किया और थाने में फोन करके बताया। घटना की जानकारी मिलते ही  पाली चौकी प्रभारी गुरु ज्ञान चंद पटेल ने उन्हें  उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र  सुरियावां में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सकों ने प्रथम उपचार के बाद पुलिसकर्मी  की हालात नाजुक देखते हुये जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel