आजाद स्पोर्ट्स क्लब में बीएसएफ को 3 विकेट से हराया ।

आजाद स्पोर्ट्स क्लब में बीएसएफ को 3 विकेट से हराया । मुकेश कुमार (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे क्षेत्र के मेगास्टार महर्षि आजाद स्टेडियम मेढ़ी में आजाद स्पोर्ट्स क्लब व बीएसएफ भदोही के बीच एक जंगी मुकाबला खेला गया जिसमें आजाद स्पोर्ट्स क्लब के कैप्टन ने जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण

आजाद स्पोर्ट्स क्लब में बीएसएफ को 3 विकेट से हराया ।

मुकेश कुमार (रिपोर्टर )

सुरियावां  भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे  क्षेत्र के मेगास्टार महर्षि आजाद स्टेडियम मेढ़ी में आजाद स्पोर्ट्स क्लब व बीएसएफ भदोही के बीच एक जंगी मुकाबला खेला गया जिसमें आजाद स्पोर्ट्स क्लब के कैप्टन ने जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बीएसएफ की टीम ने निर्धारित 35 ओवर के मैच में 9 विकेट खोकर 192 रन बनाए ।

जिसमे कपिल यादव ने 42 रन संदीप भारतीय ने 39 रन विकास ने 25 रनों का योगदान किया। आजाद स्पोर्ट क्लब की तरफ से गेंदबाजी में विशाल कालिया, जगदीश यादव व आनंद को 2-2 विकेट मिले जबकि अमन जोसेफ, अजय बुमराह व नीदज बिंद को एक-एक सफलता प्राप्त हुई। जवाब में उतरी आजाद स्पोर्ट्स क्लब की टीम 34.2 ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर मैच जीत लिया।

आजाद स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से बल्लेबाजी में महेश गोरिल्ला 24 रन, नीरज बिंद 23 रन, विशाल कालिया व अजय बुमरा के 17-17 रन व शुभम ने नाबाद 13 रनों का योगदान किया। बीएसएफ की तरफ से गेंदबाजी में इमरान व गौरव शुक्ला को 2-2 विकेट, शिवा,अतीक व कपिल को एक-एक सफलता प्राप्त हुई।

बीएसएफ की तरफ से संदीप भारतीय, इमरान, अतीक, कपिल जैसे कई लोकल स्टार खिलाड़ी शामिल थे। फिर भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा ।इस हार से उन्हें मायूस होना पड़ा। आजाद स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ियों के हौसले काफी बुलंद है लगातार चार मैच जीत चुकी है इसके पहले भदोही स्टेडियम, भदोही एकेडेमी, एन एन यस और बीएसएफ को हरा चुकी है को हार का स्वाद चखा चुकी हैं ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel