मां से मिलने गई बेटी को सर्प ने डसा चार दिन से सोनी को लेकर भटक रहे परिजन

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार कुशीनगर,उप्र। जिले के जटहां बाजार थाना क्षेत्र के छोटका जटहां गांव में 4 दिन पूर्व एक युवती को खेत में विषैला सर्प ने उसके पैर में डंक मार दिया।जिसकी आज भी झाड़-फूंक के उम्मीद पर युवती को लेकर घर के माता-पिता रिश्तेदार युवती को जिंदा पाने के लिए दरबदर भटक रहे हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर,उप्र।

जिले के जटहां बाजार थाना क्षेत्र के छोटका जटहां गांव में 4 दिन पूर्व एक युवती को खेत में विषैला सर्प ने उसके पैर में  डंक मार दिया।जिसकी आज भी झाड़-फूंक के उम्मीद पर युवती को लेकर घर के माता-पिता रिश्तेदार युवती को जिंदा पाने के लिए दरबदर भटक रहे हैं।

बताते चलें कि छोटका जटहां गांव के निवासी नारायण कुशवाहा की 15 वर्षीय पुत्री सोनी 12 अक्टूबर को खेत में काम कर रही मां को पानी लेकर जा रही थी। इसे संजोग कहे या दुर्भाग्यपूर्ण घर से थोड़ी दूर पर जाते समय खेत में विषैला सर्प गेहुआं उसके पैर में डंक मार दिया। वही सर्प को देखते ही सोनी विचलित हो गई और तड़फड़ाते हुए भाग कर घर आई और अपने परिजनों को बताई।
 

तब परिजन तत्काल जिला अस्पताल लेजाकर भर्ती कराए। इलाज से सोनी के स्वास्थ्य में सुधार होने लगा तो पूरी संतुष्टि मिलने के बाद परिजन 13 तारीख की शाम को घर लेकर चले आए।
बताया जा रहा है कि घर आने के बाद रात में फिर सोनी बेहोश होने लगी तो आनन फानन में लेकर रात में ही दुबारा जिला अस्पताल पहुंचे वहां से डॉक्टरों ने उसे स्थिति गंभीर देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया।
 

गोरखपुर के डॉक्टरों द्वारा युवती को इस दुनिया में अब नहीं रहने की बात बताई गई। अस्पताल से परिजन हताश और निराश होकर सोनी को लेकर 14 अक्टूबर को घर लौट आए। फिर भी सोनी को जिंदा होने की मलाल प्राण छिपे होने की सवाल माता-पिता सहित सगे संबंधियों के जेहन में कौंध रही है।

लोगों के कथनानुसार परिजन सोनी को पुनः जिंदा देखने के लिए सोनी को लेकर आज दरबदर की ठोकरें खा रहे हैं कि काश मेरी पुत्री कहीं किसी के जस से जिंदा लौट आए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel