ड्यूटी के समय एटीएम बैंक सुरक्षा कर्मी की अचानक हुई मौत ।

ड्यूटी के समय एटीएम बैंक सुरक्षा कर्मी की अचानक हुई मौत । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही । जिला मुख्यालय सरपतहां परिसर स्थित एक बैंक के एटीएम मशीन पर तैनात सुरक्षा गार्ड की अचानक मौत हो गई है। सुरक्षा कर्मी के मौत से अन्य सुरक्षा कर्मियों में हड़कंप मच गया। आशंका वश मौत

ड्यूटी के समय एटीएम बैंक सुरक्षा कर्मी की अचानक हुई  मौत ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही ।

जिला मुख्यालय सरपतहां परिसर स्थित एक बैंक के एटीएम मशीन पर तैनात सुरक्षा गार्ड की अचानक मौत हो गई है। सुरक्षा कर्मी के मौत से अन्य सुरक्षा कर्मियों में हड़कंप मच गया। आशंका वश   मौत का कारण हृदय अघात माना जा रहा है। 

   मिली जानकारी के अनुसार भदोही जिला मुख्यालय(कलेक्ट्रेट-आफिस)के दक्षिणी छोर पर स्थित बैंक के एटीएम पर उत्तर प्रदेश के जिला भदोही ही के ही माधोपुर ,परसीपुर निवासी राम प्यारे राम 50 वर्ष सुरक्षा कर्मी के रूप में कार्य करता था।

आज शनीवार को अपरांन्ह 3:00 बजे राम प्यारे राम  के छाती में अचानक तेज दर्द उठा ,और तड़पकर वह जमीन पर गिर पड़े।एम्बुलेंस द्वारा उन्हें उपचार हेतु जिला चिकित्सालय चेतसिंह लाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

बताया जाता है कि मृतक के शरीर पर कहीं कोई चोट का निशान नहीं है न ही आसपास ड्यूटी कर रहे किसी अन्य कर्मचारियों ने किसी पर तरह का कोई शक ही  जाहिर किया है। प्रारंभिक जांच में मौत का कारण हृदयाघात माना जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel