सीओ प्रयांक जैन ने सुरियावां कोतवाली में की पीस कमेटी की बैठक की ।

सीओ प्रयांक जैन ने सुरियावां कोतवाली में की पीस कमेटी की बैठक की । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । आगामी पर्व और पूजा , रामलीला को लेकर सुरियावां कोतवाली परिसर मे सीओ प्रयांक जैन की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक धर्म गुरुओं के साथ हुई। जिसमें आगामी दुर्गा पूजा के आयोजन पर

सीओ  प्रयांक जैन ने  सुरियावां कोतवाली में  की पीस कमेटी की बैठक की ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही ।

आगामी पर्व और  पूजा  ,  रामलीला को लेकर सुरियावां कोतवाली परिसर मे  सीओ प्रयांक जैन की  अध्यक्षता  में   पीस कमेटी की बैठक धर्म गुरुओं के साथ हुई।  जिसमें आगामी दुर्गा पूजा के आयोजन पर विचार किया गया सीओ प्रयांक जैन ने कहा हम किसी को भी कोई आयोजन करने से नहीं रोक रहे हैं।

परंतु शासन और प्रशासन के निर्देशों का पालन करें। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर आप भीड़ को संभाल सके तो ठीक है वरना आप इस वर्ष आयोजन न करें कोविड 19 का खतरा अभी टला नहीं है।कोरोना संक्रमण को फैलाने से रोकने के लिए प्रोटोकॉल का अनुपालन करना अनिवार्य है।

कोरोना संकट को देखते हुए अगर आयोजन से बच सकें तो ठीक है सभी धार्मिक जगहों पर पुलिस के जवान व महिला सिपाही मौजूद रहेंगे अगर कोई व्यक्ति आयोजन करना चाहता है तो परमिशन जरूर ले ले कोरोना संक्रमण को देखते हुए आयोजन को दुर्गा पूजा पंडाल न लगाने का निर्णय लिया।

वही  थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने  कहा की सुख समृद्धि के लिए पूजा पाठ किया जाता है । कोरोना काल में भीड़भाड़ से संक्रमण न फैले इस बात का विशेष ध्यान रखना है इस मौके पर पूर्व चेयरमैन नंदलाल गुप्ता , मूलचंद साहू,  अजय मोदनवाल,  चंद्रेश मौर्य आशीष उपाध्याय गोविंद उपाध्याय आदि लोग मौजूद रहे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel