भदोही:रामपुर गांव में मिला दो जिंदा देशी बम सहित धमकी भरे पत्र ।

भदोही:रामपुर गांव में मिला दो जिंदा देशी बम सहित धमकी भरे पत्र । ए •के •फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे कोतवाली क्षेत्र गोपीगंज के रामपुर कायस्थान गांव में रविवार को दो अलग- अलग स्थानों से देशी जिंदा बम के साथ धमकी भरे पत्र भी बरामद हुए हैं । उधर

भदोही:रामपुर गांव में मिला दो जिंदा देशी बम सहित धमकी भरे पत्र ।

ए •के •फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही । 

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे  कोतवाली क्षेत्र  गोपीगंज  के रामपुर कायस्थान गांव में रविवार को दो अलग- अलग स्थानों से देशी जिंदा बम के साथ धमकी भरे पत्र भी बरामद हुए हैं । उधर भदोही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

  पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जारी सूचना के मुताबिक़ बताया गया है कि आज रवीवार  को डायल  112 की सूचना के आधार पर थाना गोपीगंज अन्तर्गत ग्राम रामपुर में  2 अदद देसी बम क्रमशः  रमेश सिंह के घर में खड़ी वैगनार  कार के ऊपर, तथा वहाँ से 100 मीटर की दूरी पर जमालुद्दीन खान के बने मकान के बाहर चहारदीवारी के बाहर खेत में देसी जिन्दा बम बरामद हुआ है।  

भदोही:रामपुर गांव में मिला दो जिंदा देशी बम सहित धमकी भरे पत्र ।

घटना स्थल के पास से ही एक हस्त लिखित पत्र भी मिला है जिसमें ग्राम प्रधान रमेश सिंह से दो लाख रुपये तथा जमालुद्दीन खां से 10 लाख रुपयों की मांग की गई है । जमालुद्दीन के पत्र में बम के आरोपियों ने 10 लाख न होने पर 5 लाख रुपये से काम चलाने की बात लिखी गई है।

तथा बम रखने वाले लोगों ने अपने आप को नक्सली संगठन का होना बताया है । नक्सली पत्र व बम की सूचना पर थाना गोपीगंज की पुलिस के अतिरिक्त जनपद के  वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं । जिन्दा बम को निष्प्रभावी करने के लिए 36 बटालियन पीएसी रामनगर से बम डिस्पोजल दस्ता को बुलाया गया  है ।

भदोही:रामपुर गांव में मिला दो जिंदा देशी बम सहित धमकी भरे पत्र ।

साथ ही बरामद बम के बारे में तथा घटना स्थल से प्राप्त पत्र के बारे में जाँच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है । जांच के लिए स्थानीय पुलिस के अतिरिक्त क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम लगाई गई है । वही  ग्राम प्रधान की बेहतर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel