कार से लड़ी, अधिवक्ता घायल

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। लालगंज-उन्नाव राजमार्ग पर थाना अचलगंज अन्तर्गत कोरारी मोड़ के निकट सड़क के गड्ढों को बचाने के चलते बाइक से जा रहे बार एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के पदाधिकारी एक महिन्द्रा टीयूवी से भिड़कर गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। लालगंज-उन्नाव राजमार्ग पर थाना अचलगंज अन्तर्गत कोरारी मोड़ के निकट सड़क के गड्ढों को बचाने के चलते बाइक से जा रहे बार एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के पदाधिकारी एक महिन्द्रा टीयूवी से भिड़कर गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां से हेड इंजरी के कारण हैलट भेजा गया है।लालगंज-उन्नाव राजमार्ग पर बने गड्ढे जनलेवा साबित हो रहे हैं।

शुक्रवार शाम लगभग तीन बजे उन्नाव से अपने घर वापस जा रहे बीघापुर थाना क्षेत्र के इंद्रपाल खेड़ा निवासी एडवोकेट नवीन सिंह (40) जो कि उन्नाव बार की वर्तमान कार्यकारिणी में नवनिर्वाचित पदाधिकारी हैं, कोरारी मोड़ के निकट सड़क पर बने गड्ढे को बचाने के चक्कर मे सामने से आ रही महिन्द्रा टीयूवी से भिड़ गये जिससे अधिवक्ता के सिर व पैर में गंभीर चोटें आ गयी। आस पास के लोगों ने अधिवक्ता को दौड़कर उठाया व पुलिस को फोन किया।

मौके पर पहुंची पीआरवी ने एम्बुलेंस से घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होते देख डॉक्टरों ने घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से हेड इंजरी के कारण हैलट रेफर किया गया है। टीयूवी चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया, पुलिस ने टीयूवी गांड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel