बाहुबली विधायक के करीबी प्रदीप को अवैध बालू भंडारण के मामले में 1.11 करोड़ की नोटिस जारी ।

बाहुबली विधायक के करीबी प्रदीप को अवैध बालू भंडारण के मामले में 1.11 करोड़ की नोटिस जारी । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । बाहुबली विधायक विजय मिश्र के करीबी प्रदीप शुक्ला से 1.11 करोड़ की वूसली की जाएगी। गोपीगंज क्षेत्र के कौलापुर गांव में अवैध बालू भंडारण करने के मामले में डीएम

बाहुबली विधायक के करीबी प्रदीप को अवैध बालू भंडारण के मामले में 1.11 करोड़ की नोटिस जारी ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

बाहुबली विधायक विजय मिश्र के करीबी प्रदीप शुक्ला से 1.11 करोड़ की वूसली की जाएगी। गोपीगंज क्षेत्र के कौलापुर गांव में अवैध बालू भंडारण करने के मामले में डीएम राजेंद्र प्रसाद ने नोटिस जारी कर तत्काल जुर्माना राशि जमा करने को कहा है।

डीएम ने चेतवानी दी है कि निर्धारित समय के अंदर यदि राशि जमा नहीं की गई तो भू-राजस्व की भांति वसूली के लिए आरसी जारी कर दी जाएगी।गौरतलब है कि भदोही विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने आरोप लगाया था, कि ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र द्वारा कौलापुर में आवंटित भूमि को कब्जा कर लिया गया है।

साथ ही अवैध बालू का भंडारण भी किया गया है। जांच में पाया गया कि 11,000 घन मीटर बालू का अवैध भंडारण किया गया था। डीएम की ओर से 15,000 घन मीटर बालू का भंडारण करने के लिए विधायक के करीबी प्रदीप निवासी सुजातपुर को अनुज्ञा जारी किया गया था।

नियमों की धज्जियाँ उडाते हुए 26,000 घन मीटर बालू का भंडारण किया गया है। जिलिधिकारी राजेन्द्र प्रसाद की ओर से जारी नोटिस का प्रदीप शुक्ला ने जवाब भी दिया था। लेकिन संतोषजनक जवाब न होने पर बालू की बाजार कीमत 1.06 करोड़ और पांच लाख रुपये अर्थदंड अधिरोपित किया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel