पेड़ पर उल्टा लटकता मिला अज्ञात युवक का शव।

पेड़ पर उल्टा लटकता मिला अज्ञात युवक का शव। मनोज वर्मा (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही में थानाक्षेत्र सुरियावा के मर्दनशाहपुर गांव के बगीचे में एक पेड़ पर सोमवार की सुबह एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव उलटे हालात में लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर

पेड़ पर उल्टा लटकता मिला अज्ञात युवक का शव।

मनोज वर्मा (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

उत्तर प्रदेश के  जनपद भदोही  में थानाक्षेत्र सुरियावा के मर्दनशाहपुर गांव के बगीचे में एक पेड़ पर सोमवार की सुबह एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव उलटे हालात में लटकता मिलने से सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। युवक की मौत हत्या है अथवा आत्महत्या इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इससे पर्दा उठ पाएगा।

पेड़ पर उल्टा लटकता मिला अज्ञात युवक का शव।

  प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सोमवार को बागीचे किनारे शौच को गए कुछ ग्रामीणों की नजर पेड़ पर उलटे लटकते शव पर पड़ी। ग्रामीणों ने शव के शिनाख्त की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। उधर शव मिलने की सूचना के बाद देखते ही देखते वहां सैकड़ों लोग जमा हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पेड़ से उतार कर थाने लाई। इस दौरान उसकी शिनाख्त की कोशिश की गई, लेकिन असफलता हाथ आई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों के अनुसार युवक कपड़ों से किसी सामान्य परिवार का लग रहा था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel