अर्ध नग्नावस्था में विक्षिप्त का शव तालाब से मिलने पर क्षेत्र मे फैली सनसनी ।

अर्ध नग्नावस्था में विक्षिप्त का शव तालाब से मिलने पर क्षेत्र मे फैली सनसनी । मनोज वर्मा (रिपोर्टर ) सुरियावां, भदोही । स्थानीय थानाक्षेत्र के बावन बीघा तालाब से आज सोमवार मानसिक रूप से विक्षिप्त अज्ञात युवक का शव देखकर लोगों में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने

अर्ध नग्नावस्था में विक्षिप्त का शव तालाब से मिलने  पर  क्षेत्र मे फैली सनसनी  ।

मनोज वर्मा (रिपोर्टर )

सुरियावां, भदोही । 

स्थानीय थानाक्षेत्र के बावन बीघा तालाब से आज सोमवार मानसिक रूप से विक्षिप्त अज्ञात युवक का शव देखकर लोगों में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरियावां बाजार के बावनबीघा तालाब में सोमवार को अर्धनग्न अवस्था में ग्रामीणों ने एक विक्षिप्त युवक के शव को उतराते देखा तो हलचल मच गई।आनन-फानन में लोगों द्वारा शव को तालाब से बाहर निकाल कर मृतावस्था में देख पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास इलाकों से पूछताछ की,लेकिन पता नहीं चल सका।कयास लगाया गया है कि अर्ध नग्नावस्था मे मिला अज्ञात32 वर्षीय युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। पुलिस ने शव को अज्ञात में दर्ज कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel