तू डाल-डाल मैं पात-पात बिजली कर्मचारियों की हड़ताल को मात दे रहे नपा अध्यक्ष विनय जायसवाल

बिजली कर्मचारियों की हड़ताल से पडरौना नगर में पानी का नही है रहेगा संकट– विनय जायसवाल ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार,कुशीनगर, उप्र। बिजली कर्मचारियों द्वारा किये गए हड़ताल से नगर में बिजली कटौती से संकट उत्पन्न हो गया है।पडरौना जनमानस को पानी को लेकर कोई दिक्कत न हो इसको ध्यान में रखते हुए नगरसेवक पडरौना विनय जायसवाल

बिजली कर्मचारियों की हड़ताल से पडरौना नगर में पानी का नही है रहेगा संकटविनय जायसवाल

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार,कुशीनगर, उप्र।

बिजली कर्मचारियों द्वारा किये गए हड़ताल से नगर में बिजली कटौती से संकट उत्पन्न हो गया है।
पडरौना जनमानस को पानी को लेकर कोई दिक्कत न हो इसको ध्यान में रखते हुए  नगरसेवक पडरौना विनय जायसवाल के निर्देश पर नगरपालिका कर्मचारियों द्वारा सोमवार दोपहर से ही नगर के सभी ट्यूबवेल पर जेनरेटर द्वारा मोटर पम्प को संचालित कर सभी पानी की टंकियों में पानी सप्लाई सुनिश्चित कर सप्लाई चल रही थी।

आज मंगलवार को पुनः सुबह 5 बजे से पानी सप्लाई चालु है साथ ही रात्रि 12 बजे तक सभी प्रमुख मार्गों, चौराहों पर जनरेटर द्वारा स्ट्रीट लाइट की प्रकाश व्यवस्था को बनाये रखे जाने की दिशा में नगरपालिका परिषद् पडरौना द्वारा पहल की गई है।
 

विनय जायसवल ने बताया कि सभी सम्मानित नगरवासियों से आग्रह किया गया है कि अगर किसी वार्ड में पानी की समस्या होती  है तो नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि मनीष जायसवाल के मोबाइल नम्बर 9839745642 पर सूचित कर सकते है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel