पूर्व सैनिक ने डीएम और एसपी से शिकायत कर मुंशीगंज थाने पर लगाए आरोप

मुंशीगंज (अमेठी)। जनपद के गौरीगंज तहसील के शाहगढ़ ब्लॉक तथा मुंशीगंज थाना क्षेत्र के उज्जैनी गाँव के निवासी बृजेश तिवारी ने पाँच अक्टूबर को जनता दर्शन के दौरान जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक अमेठी को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। बृजेश तिवारी पूर्व सैनिक हैं और अपने पुश्तैनी

               मुंशीगंज (अमेठी)। जनपद के गौरीगंज तहसील के शाहगढ़ ब्लॉक  तथा मुंशीगंज थाना क्षेत्र के उज्जैनी गाँव के निवासी बृजेश तिवारी ने पाँच अक्टूबर को जनता दर्शन के दौरान जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक अमेठी को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।  

              बृजेश तिवारी पूर्व सैनिक हैं और अपने पुश्तैनी गाँव उज्जैनी मे सेना से अवकाश प्राप्त करके निवास कर रहे हैं। उनके खाते की जमीन गाटा संख्या 57 सड़क के किनारे की जमीन है। प्रार्थना पत्र मे उन्होने कहा है की इस भूमि पर उन्हें दीवानी न्यायालय से स्थगन आदेश प्राप्त हैं। जनता दर्शन के दौरान वृजेश तिवारी ने जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए मुंशीगंज थाने पर गंभीर आरोप लगाएँ हैं।

             फरियादी ने अपने प्रार्थना पत्र द्वारा मुंशीगंज थाने पर आरोप लगाया है कि  पुलिस के मिलीभगत से स्थगन के बावजूद विवादित भूमि पर निर्माण कार्य किया जा रहा है और न्यायालय के स्थगन आदेश का अनुपालन नहीं कराया जा रहा है। फरियादी ने यह भी आरोप लगाया है की स्थानीय पुलिस ने फरियादी को फर्जी मुकदमे मे फँसाने की धमकी देकर सुलह-समझौते पर हस्ताक्षर करा लिया है। प्रार्थी ने अधिकारियों से न्याय और उचित कार्यवाही की मांग किया है। इस संबंध मे थाना प्रभारी मुंशीगंज मिथिलेश कुमार सिंह से बात किया गया तो उन्होने कहा कि विवादित भूमि पर कोई भी निर्माण नहीं हो रहा है तथा अन्य आरोपों को उन्होने असत्य बताया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel