बार एशोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न

परशुराम चेतना पीठ ने की मुख्य अतिथि की अगुवाई ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला गोण्डा –बार एशोसिएशन के नव निर्वाचित पदाधिकारियो का शपथ ग्रहण कार्यक्रम कलेक्ट्रेट प्रांगण में आयोजित किया गया।मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित प्रशांत सिंह अटल व जय नारायण पाण्डेय सदस्य बार काउंसिल उ०प्र० का गोण्डा में प्रवेश करते ही चिरंजीवी भगवान परशुराम

परशुराम चेतना पीठ ने की मुख्य अतिथि की अगुवाई

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

गोण्डा –
बार एशोसिएशन के नव निर्वाचित पदाधिकारियो का शपथ ग्रहण कार्यक्रम कलेक्ट्रेट प्रांगण में आयोजित किया गया।
मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित प्रशांत सिंह अटल व जय नारायण पाण्डेय सदस्य बार काउंसिल उ०प्र० का गोण्डा में प्रवेश करते ही चिरंजीवी भगवान परशुराम चेतना पीठ के राष्टीय महा सचिव संतोष तिवारी व उनके समर्थकों द्वारा जगह जगह स्वागत किया गया।
नव निर्वाचित पदाधिकारियों में अध्यक्ष के रूप में दीनानाथ त्रिपाठी व महामंत्री के रूप में मनोज सिंह व अन्य पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण किया।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित अपर आयुक्त व पुलिस अधीक्षक शैलेश पाण्डेय ने कहा कि बार व पुलिस के बीच का संबंध अटूट है दोनो का कार्य भी एक जैसा है।दोनो न्याय दिलाने के लिए ही प्रयासरत रहते हैं।

वहीं सभा को संबोधित करते हुए परशुराम चेतना पीठ के राष्टीय महासचिव संतोष तिवारी ने कहा कि कानून व्यवस्था को सुचारु रूप से चलाने के लिए अधिवक्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण होती है।
आज आप लोगों के बीच मे हम खड़े हैं तो किसी अधिवक्ता के बदौलत ही खड़े हैं।
इस अवसर पर उंन्होने बार एशोसिएशन को वातानुकूलित बनाने के लिए दो एअर कंडीशनर देने का वादा किया।
शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर पूर्व अध्यक्ष बार एशोसिएशन माधवराज मिश्रा,कपिलदेव मिश्रा,हरीश चंद्र बाजपेयी, सच्चिदानंद मिश्रा,सुरेंद्र मिश्र सूर्य,आशीष सिंह व सैकड़ो की संख्या में अधिवक्तागण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel