बाहुबली विधायक पुत्री सीमा मिश्रा सहित विकास व गिरधारी की भी जमानत याचिका मंजूर ।

बाहुबली विधायक पुत्री सीमा मिश्रा सहित विकास व गिरधारी की भी जमानत याचिका मंजूर । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । रिश्तेदार से संपत्ति विवाद में चित्रकूट जेल में बंद ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र की बेटी सीमा मिश्रा को मुकदमा उठाने के लिए विपक्षी को धमकी देने के मामले में

बाहुबली विधायक पुत्री सीमा मिश्रा सहित विकास व गिरधारी की भी जमानत याचिका मंजूर ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही । 

रिश्तेदार से संपत्ति विवाद में चित्रकूट जेल में बंद ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र की बेटी सीमा मिश्रा को मुकदमा उठाने के लिए विपक्षी को धमकी देने के मामले में बुधवार को अग्रिम जमानत मिल गई। जिला जज की अदालत ने सीमा के साथ विकास मिश्रा और गिरधारी को भी जमानत दे दी है।

बताते चलें कि गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के धनापुर निवासी रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने गत चार अगस्त को विधायक, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली और पुत्र विष्णु मिश्र के खिलाफ संपत्ति हथियाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था।

इसी प्रकरण में गत दिनों सीमा मिश्रा पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाने और धमकाने का आरोप लगाते हुए कृष्ण मोहन तिवारी के पुत्र सूर्यकमल ने 18 सितंबर को मुकदमा दर्ज कराया था। साथ में विकास मिश्रा और गिरधारी भी आरोपी बनाए गए थे। 

इस मामले में कथित तौर पर उनकी बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल किया गया था। इस प्रकरण में बुधवार को जिला जज अनिल कुमार की अदालत ने सुनवाई के बाद सीमा मिश्रा समेत तीनों आरोपियों को अग्रिम जमानत दे दी। इससे पूर्व उन्हें अंतरिम जमानत दी गई थी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel