गैस सिलेंडर पाइप में लगी आग, झुलसी महिला ।

गैस सिलेंडर पाइप में लगी आग, झुलसी महिला । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) गोपीगंज भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बिहरोजपुर ग्राम खाना बनाते समय आग से झुलसी महिला । घटना के सम्बन्ध मे बताया गया कि आग बुझाने के प्रयास में महिला का पति भी मामूली रुप

गैस सिलेंडर पाइप में लगी आग, झुलसी महिला ।


उमेश दुबे (रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज  कोतवाली क्षेत्र के  अंतर्गत  बिहरोजपुर ग्राम  खाना बनाते समय  आग से झुलसी महिला ।  घटना के सम्बन्ध  मे बताया गया कि आग बुझाने के प्रयास में महिला का  पति भी मामूली रुप से झुलस गये।
      

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के  ग्राम बिहरोजपुर निवासी 45 वर्षीय संतोष मिश्र की पत्नी 40 वर्षीया सीमा देवी में दिन लगभग 4 बजे घर आये हुए मेहमानों के लिए कुछ नाश्ता बना रही थी तभी अचानक गैस की पाईप मे  आग लग गई।

जब तक महिला आग बुझाने का प्रयास करती साड़ी में भी आग पकड़ ली। रसोई से शोर की आवाज पर पहुंचे पति संतोष भी पत्नी की  आग बुझाने के प्रयास में झुलस गये।

चीख पुकार पर ग्रामीण दौड़कर दोनों को लेकर भागे और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में भर्ती किया गया जहां उन दोनों की हालत नाजुक होने पर अन्य यंत्र के लिए रेफर कर दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel