जिला पंचायत सदस्य की इलाज के दौरान हुई मौत

भीटी, अम्बेडकरनगर। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पहुती निवासी मौजूदा जिला पंचायत सदस्य दीपक तिवारी भीटी द्वितीय की इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर में मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर आसपास के इलाकों में शोक की लहर दौड़ गई देखते ही देखते उनके घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने वाले राजनीतिक पार्टियों

भीटी, अम्बेडकरनगर। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पहुती निवासी मौजूदा जिला पंचायत सदस्य दीपक तिवारी भीटी द्वितीय की इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर में मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर आसपास के इलाकों में शोक की लहर दौड़ गई देखते ही देखते उनके घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने वाले राजनीतिक पार्टियों से लेकर आस-पास के ग्रामीणों का आना जाना लगा रहा। जिला पंचायत सदस्य के शोक में स्थानीय सेनपुर बाजार पूरी तरीके से बंद दिखाई दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 2 सितंबर को उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने पर स्वयं गाड़ी से चलकर भीटी सीएससी पहुंचकर कोरोना की जांच करवाई थी जिसमें उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। इसके बाद चिकित्सकों ने होम कवरेन्टीन होने की सलाह दिया था लेकिन तबीयत में सुधार ना होने के कारण उन्हें मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर में आईसीयू में रखा गया था। कल शाम उनकी दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई लेकिन फिर भी उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कतें हो रही थी। इलाज के दौरान रात में ही अस्पताल में दम तोड़ दिया। ग्रामीणों से जानकारी मिली की उनके फेफड़े में इन्फेक्शन हो गया था जो विकराल रूप धारण कर लिया था। जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और उसी की वजह से इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel