उधार दिए पैसे को मांगना युवक को पड़ा भारी, पिता पुत्र ने किया मारपीट

ब्यूरो रिपोर्ट – विवेक पाण्डेयभीटी अम्बेडकरनगर। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा तिवारीपुर ( प्रतावीपुर ) का है जहां पर पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उधार पैसा मांगने पर विपक्षी अपने बेटे के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट करते हुये जान से मारने की धमकी दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित महेश तिवारी

ब्यूरो रिपोर्ट – विवेक पाण्डेय
भीटी अम्बेडकरनगर।

स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा तिवारीपुर ( प्रतावीपुर ) का है जहां पर पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उधार पैसा मांगने पर विपक्षी अपने बेटे के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट करते हुये जान से मारने की धमकी दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित महेश तिवारी पुत्र स्वर्गीय रमेश दत्त तिवारी निवासी ग्राम तिवारीपुर प्रतावीपुर ने रामकेवल निवासी ग्राम छितनपट्टी को रू 2000 उधार दिया था।

जब पीड़ित ने उक्त पैसा रामकेवल से वापस मांगा तो रामकेवल व उनके लड़के इंद्रेश दुर्गेश ने मिलकर पीड़ित के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी मारपीट के दौरान पीड़ित का हाथ फैक्चर हो गया। जान से मारने की धमकी देने से पीड़ित काफी डरा सहमा हुआ है।

वहीं पीड़ित की तहरीर पर भीटी थानाध्यक्ष ने पिता-पुत्र समेत 3 लोगों के खिलाफ 323, 325, 506 आईपीसी के तहत नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel