एसडीएम ने चौपाल लगाकर सुनीं लोगों की समस्याएं

महराजगंज। नौतनवां तहसील क्षेत्र के वनटानिया ग्राम अचलगढ़ मे शुक्रवार को पहुंचे एसडीएम नौतनवां प्रमोद कुमार ने वन समिति के सदस्यों व ग्रामीणों के साथ एक खुली बैठक कर लोगों से समस्याओं की जानकारी ली। और इस बैठक में कई स्थानीय लोगों ने गांव के विभिन्न समस्याओं पर उनसे चर्चा भी किया। शुक्रवार की दोपहर

महराजगंज।

नौतनवां तहसील क्षेत्र के वनटानिया ग्राम अचलगढ़ मे शुक्रवार को पहुंचे एसडीएम नौतनवां प्रमोद कुमार ने वन समिति के सदस्यों व ग्रामीणों के साथ एक खुली बैठक कर लोगों से समस्याओं की जानकारी ली। और इस बैठक में कई स्थानीय लोगों ने गांव के विभिन्न समस्याओं पर उनसे चर्चा भी किया।

शुक्रवार की दोपहर बाद एसडीएम नौतनवां प्रमोद कुमार नौतनवां तहसील के वनटानिया गांव अचलगढ़ पहुंचे और उन्होंने तत्काल वन गांव समिति के सदस्यों के साथ ही स्थानीय लोगों को बुलाकर एक खुली बैठक की, जिसमें ग्रामीणों से सीधे संवाद कर उनकी समस्याओं को जाना और समाधान का आश्वासन भी दिया।

इस दौरान एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार ने कहा की जिन पात्र व्यक्तियों को अब तक पट्टे से वंचित रखा गया है उन्हें पट्टाआवंटन किया जाएगा।बता दें कि एसडीएम के इस कार्य प्रणाली की उक्त गांव ही नहीं अपितु आसपास के गांव में भी चर्चा का विषय बन गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel