पालिका कैम्प कार्यालय में सपा नेता को निधन पर दी गयी श्रद्धांजलि

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। एमएलसी एवं सपा के प्रदेश कार्यालय प्रभारी एसआरएस यादव के आकस्मिक निधन पर नगर पालिका परिषद उन्नाव के कैम्प कार्यालय में एक शोकसभा हुई। जहां स्वर्गीय यादव के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गयी।पालिका अध्यक्ष ऊषा कटियार के पुत्र एवं प्रतिनिधि प्रशान्त कटियार की अध्यक्षता में सम्पन्न शोकसभा में

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। एमएलसी एवं सपा के प्रदेश कार्यालय प्रभारी एसआरएस यादव के आकस्मिक निधन पर नगर पालिका परिषद उन्नाव के कैम्प कार्यालय में एक शोकसभा हुई। जहां स्वर्गीय यादव के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गयी।पालिका अध्यक्ष ऊषा कटियार के पुत्र एवं प्रतिनिधि प्रशान्त कटियार की अध्यक्षता में सम्पन्न शोकसभा में हार्दिक शोक व्यक्त किया गया तथा श्री यादव के निधन को सपा के लिए अपूर्णनीय क्षति बताया। अपने शोक संदेश में प्रशान्त कटियार ने कहा कि सपा के संघर्षपूर्ण सफर के एम0एल0सी0 स्वर्गीय यादव सहयोगी रहे हैं।

मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के ओ0एस0डी0 के रूप में सपा की अनवरत् सेवा करते रहे हैं तथा वर्तमान में प्रदेश कार्यालय के प्रभारी व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निजी सचिव के रूप में कार्यरत थे जिनके निधन से एक युग का अन्त हो गया। शोकसभा में अधिवक्ता सभा के जसवन्त सिंहए विशम्भर नाथ, सोनी सिंह परिहार, प्रमेन्द्र पटेल, राकेश साहू, सत्येन्द्र पटेल, विजय सिंह, हरिनाम यादव, चुन्नू भाई, जीतू कुशवाहा, जीतू यादव आदि मौजूद रहे तथा एम0एल0सी0 स्वर्गीय एस0आर0एस0यादव के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel