लॉक डाउन का साइड इफेक्ट: प्रेमी संग फरार विवाहिता गिरफ्तार ।

लॉक डाउन का साइड इफेक्ट: प्रेमी संग फरार विवाहिता गिरफ्तार । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । लॉक डाउन का ग्रहण अब लोगों के वास्तविक जीवन पर भी देखने को मिल रहा है । ऐसा ही एक मामला आज बुधवार को ज्ञानपुर कोतवाली के सामने आया। जब विवाहिता ने अपने पति को

लॉक डाउन का साइड इफेक्ट:  प्रेमी संग फरार विवाहिता गिरफ्तार ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही  ।

लॉक डाउन का ग्रहण अब लोगों के वास्तविक जीवन पर भी देखने को मिल रहा है । ऐसा ही एक मामला आज बुधवार को ज्ञानपुर कोतवाली के सामने आया। जब विवाहिता ने अपने पति को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई लेकिन चार दिनों के अंदर ही परिजनों द्वारा पकड़ ली गई। हालांकि परिजनों ने दोनों को पकड़कर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया है ।
        

इस पूरे मामले की वजह लॉकडाउन ही बताया जा रहा है। क्योंकि एक शादीशुदा महिला अपने पति के परदेश में रहने के कारण गांव के ही पड़ोसी व पूर्व के प्रेमी राजा नामक युवक से और अधिक करीब आ गई थी। पति के परदेश जाते ही परिजनों को चकमा देकर प्रेमी संग फरार हो गई ।

फरार होते समय महिला अपने प्रेमी के साथ स्वर्ण आभूषण व नगद भी साथ ले गई थी । दरअसल ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के भिदिउरा गांव के चौहान बस्ती निवासी सुरेश के पुत्र गुड्डू के साथ हिन्दू रीति रिवाज से मिर्जापुर जनपद के कछवां बाजार के चौहान के  पुरा सेवरी गांव में पूजा नामक युवती से 3 साल  पहले हुई थी।

लॉक डाउन का साइड इफेक्ट:  प्रेमी संग फरार विवाहिता गिरफ्तार । 

इस बीच दम्पत्ति को कोई बच्चे नहीं हुये थे। अहमदाबाद परदेश में रहने के कारण पत्नी को घर छोड़कर गुड्डू मजदूरी करने फिर अहमदाबाद चला गया और मजदूरी करने लगा। इस बीच उसकी पत्नी पड़ोस के ही भवन के पुत्र राजा से नजदीकियां बढ़ाती चली गई ।

नज़दीकियां इतनी बढ़ी कि दोनों एक दूसरे पर मरने मिटने को तैयार हो गए और मौका मिलते ही दोनो  घर छोड़कर फरार हो गये  और  दोनों मुगलसराय स्थित अपने  नवविवाहिता  मौसी के  घर जा पहुंचे । काफी  खोजबीन के  बाद  परिजनों को  पता चला कि वह अपने  विवाहिता  मौसी के घर रुकी हुई है।

तो  परिजनो ने मौके पर पहुंचकर  दोनों को  पकड़ कर  लाया और  ज्ञानपुर पुलिस को सौप दिया ।  वही  पुलिस के सामने पूजा ने कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। फिलहाल पुलिस के द्वारा दोनों पक्षों के परिजनों से बात की जा रही है  वही कानूनी प्रक्रिया के तहत इस मामले में महिला जिसके साथ रहना चाहेगी, रह सकती है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel