गंगाघाट क्षेत्र में अब तक कोरोना से हो चुकी हैं एक दर्जन मौत

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। सोमवार को कोरोना पाॅजिटिव के संपर्क में आने वालों की प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, भारतीय स्टेट बैंक में रैपिड एंटीजन किट से कोरोना की जांच की गई। जिसमें नौ लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई। वहीं आरटीपीसीआर जांच में दो को कोरोना पाॅजिटिव पाया गया। इसके साथ ही गायत्री नगर भातू फार्म

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। सोमवार को कोरोना पाॅजिटिव के संपर्क में आने वालों की प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, भारतीय स्टेट बैंक में रैपिड एंटीजन किट से कोरोना की जांच की गई। जिसमें नौ लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई। वहीं आरटीपीसीआर जांच में दो को कोरोना पाॅजिटिव पाया गया। इसके साथ ही गायत्री नगर भातू फार्म में 3 अगस्त को एक अधेड़ को कोरोना पाॅजिटिव पाया गया था। जहां सोमवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्रभारी चिकित्साधिकारी और एलटी अमित कुशवाहा ने रैपिड एंटीजन किट से जांच की।

वहीं वरिष्ठ स्वास्थ्य पर्यवेक्षक प्रदीप दिवाकर ने राजधानी मार्ग स्थित भारतीय स्टेट बैंक में कोरोना रैपिड एंटीजन किट से जांच की। सोमवार को एक बैंक और एलआईसी कर्मी समेत नौ लोगों को एंटीजन जांच में पाॅजिटिव पाया गया। वहीं दो की जांच कानपुर में आरटीपीसीआर में हुई। जहां वह भी पाॅजिटिव निकले। जिसमें सुभाष नगर का 49 वर्षीय अधेड, आजाद नगर का 35 वर्षीय युवक, गांधी नगर का 3 साल का बच्चा, गायत्री नगर की 36 वर्षीय महिला, कंचन नगर की 26 वर्षीय महिला, आजाद नगर का 24 वर्षीय युवक, गायत्री नगर की 52 वर्षीय महिला,

सर्वोदय नगर 48 वर्षीय युवक, आवास विकास उन्नाव का 38 वर्षीय युवक, ऋषि नगर का 39 वर्षीय युवक को कोरोना की पुष्टि हुई। वहीं गायत्री नगर भातू फार्म निवासी एक 56 वर्षीय अधेड़ और उसके बेटे को गुरूवार को कोरोना पाॅजिटि पाया गया था। जिन्हें इलाज के लिये कानपुर में भर्ती कराया गया। सोमवार सुबह अधेड़ की कोरोना से मौत हो गई। कोविड 19 की टीम ने उनका अंतिम संस्कार किया। कोरोना से मौत होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।
इनसेट
क्षेत्र में कोरोना से हुई एक दर्जन मौतें
प्रेम नगर में तीन, रहमत नगर, गोपीनाथपुरम, राजीव नगर, गांधी नगर, महेश मार्ग, इंद्रा नगर, मिश्रा काॅलोनी, भातू फार्म में एक-एक की मौत हो चुकी हैं। वहीं सोमवार को भी गायत्री नगर भातू फार्म में एक अधेड़ की कोरोना से मौत हुई है। नगर में अब तक एक दर्जन लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel