कानरा महाविद्यालय में स्नातक प्रवेश की प्रथम कटऑफ सूची जारी ।

कानरा महाविद्यालय में स्नातक प्रवेश की प्रथम कटऑफ सूची जारी । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ज्ञानपुर के प्राचार्य पी एन डोगरे ने बताया है कि महाविद्यालय में स्नातक प्रवेश के छात्र-छात्राओं की प्रथम कटऑफ सूची जारी कर दी गई है। जिसमें बीए प्रथम वर्ष

कानरा महाविद्यालय में स्नातक प्रवेश की प्रथम कटऑफ सूची जारी ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ज्ञानपुर के प्राचार्य पी एन डोगरे ने बताया है कि महाविद्यालय में स्नातक प्रवेश के छात्र-छात्राओं की प्रथम कटऑफ सूची जारी कर दी गई है। जिसमें बीए प्रथम वर्ष के लिए 63% कट ऑफ , बीकॉम प्रथम हेतु 68% कट ऑफ , बीएससी प्रथम हेतु 70% कटऑफ , तथा मैथ में प्रवेश हेतु 71% प्रतिशत कटऑफ जारी है।यह कट आफ सामान्य प्रवेश के लिए हो रहा है।

सामान्य प्रवेश के बाद आरक्षित छात्र -छात्राओं का प्रवेश प्रारम्भ होगा। इस प्रवेश के लिए मेरिट वाले छात्र-छात्राओं को मैसेज भेजा जा चुका है । वह अपने मोबाईल मैसेज के माध्यम से इस कार्य के लिए जो वेबसाइट है, उस पर अपनी फीस जमा करके अकाउंट इन लेटर डाउनलोड कर लेंगे।

यह भी बताया कि आज 7 से 11 सितंबर तक मेरिट जारी रहेगी। कल 8 सितंबर से 12 सितंबर तक महाविद्यालय में
अपनाटीसी,सर्टिफिकेट ,इंटरमि-डिएट के सभी ओरिजनल सर्टिफिकेट की फोटो कापी, पासपोर्ट साइज की 3 अदद फोटो के साथ उपस्थित होकर अपना प्रवेश सुनिश्चित करा लेंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि महाविद्यालय में प्रवेश के समय मास्क सभी छात्र छात्राओं’, शिक्षकों तथा कर्मचारियों के लिये अनिवार्य किया गया है । साथ ही साथ सेनिटाइजर का भी उपयोग जरूरी होगा। प्रथम वर्ष के रिजल्ट के बाद अगला प्रवेश प्रारंभ किया जाएगा ।अगली कक्षाओं के लिए प्रमोट के बाद मानकर क्लास ऑनलाइन के माध्यम से प्रारंभ हो गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel